सोनाक्षी सिन्हा को अरेस्ट करने मुंबई पहुंची यूपी पुलिस

सोनाक्षी सिन्हा को अरेस्ट करने मुंबई पहुंची यूपी पुलिस

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा एक बार फिर मुश्किल में हैं. एक मामले को लेकर उत्तर प्रदेश पुलिस सोनाक्षी सिन्हा को अरेस्ट करने के लिए मुंबई तक पहुंच गई. सोनाक्षी सिन्हा घर पर नहीं मिलीं, इस कारण पुलिस उन्हें अरेस्ट नहीं कर सकी.

 

दरअसल, सोनाक्षी सिन्हा के लिए ये मुश्किल एक कंसर्ट को लेकर खड़ी हुई है. बताया जा रहा है कि यूपी के मुरादाबाद में सोनाक्षी सिन्हा को एक कार्यक्रम में हिस्सा लेना था. इसके लिए उन्होंने हामी भरी और स्टेज पर डांस के लिए 24 लाख रुपए भी ले लिए. इसके बाद भी सोनाक्षी सिन्हा तय समय पर कार्यक्रम में नहीं पहुंची. इसके लेकर आयोजकों ने सोनाक्षी सिन्हा पर कठगर पुलिस स्टेशन में धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज करा दिया है. इसी मामले को लेकर यूपी पुलिस सोनाक्षी सिन्हा को अरेस्ट करने के लिए मुंबई में उनके घर पहुंच गई, लेकिन वह घर पर नहीं मिलीं. आने वाले समय में सोनाक्षी के लिए मुश्किलें बढ़ सकती हैं.

इससे पहले मार्च, 2019 में भी सोनाक्षी से जुड़ा ऐसा ही मामला सामने आया था. इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने एक कार्यक्रम आयोजक के साथ कथित धोखाधड़ी के मामले में एफआईआर दायर हुई थी. यूपी पुलिस सोनाक्षी को अरेस्ट करना चाहती थी, लेकिन फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की गिरफ्तारी पर इलाहाबाद हाईकोर्ट ने रोक लगा दी थी. सोनाक्षी और चार अन्य लोगों के खिलाफ यह एफआईआर प्रमोद शर्मा नाम के व्यक्ति ने 22 फरवरी, 2019 को मुरादाबाद के कटघर पुलिस थाने में दर्ज कराई थी.

एफआईआर में उसने आरोप लगाया था कि सोनाक्षी ने दिल्ली में 30 सितंबर, 2018 को एक कार्यक्रम में शामिल होने की सहमति दी थी और इसके लिए उसने 37 लाख रुपये लिए थे. इसके बाद भी फिल्म अभिनेत्री ने अंतिम क्षण में आने से मना कर दिया जिसकी वजह से कार्यक्रम आयोजक शर्मा को भारी नुकसान उठाना पड़ा था.

Top Stories