सोनाक्षी सिन्हा ने देसी लड़कियों को फैशनेबल बताया

सोनाक्षी सिन्हा ने देसी लड़कियों को फैशनेबल बताया

मुंबई: अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा, जिन्हें फिल्म उद्योग में और सोशल मीडिया पर एक फैशन आईकॉन माना जाता है, उनका कहना है कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड में सबसे स्टाइलिश जोड़ी हैं।

सोनाक्षी मंगलवार को यहां फैशन ई-कॉमर्स कंपनी मिंत्रा का डिजिटल फैशन रियलिटी शो ‘फैशन सुपरस्टार’ लॉन्च करने के बाद मीडिया के साथ बातचीत कर रही थीं।

इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि बॉलीवुड में सबसे स्टाईलिश जोड़ी किसकी है तो अभिनेत्री ने कहा, “मुझे लगता है कि रणवीर (सिंह) और दीपिका (पादुकोण) सबसे स्टाइलिस्ट जोड़ी हैं। रणवीर का अपना स्टाइल सेंस है और वह जो भी पहनते हैं, उसे वास्तव में अच्छी तरह से कैरी करते हैं। वहीं दीपिका सच में बहुत सुंदर हैं, इसलिए वह जो भी पहनती हैं, उसमें अच्छी लगती हैं।”

वहीं, उनकी आगामी फिल्म ‘दबंग 3’ के बारे में पूछे जाने पर अभिनेत्री ने कहा, “फिल्म दिसंबर में रिलीज होगी। मैं खुद बड़ी उत्सुकता से उसके रिलीज होने का इंतजार कर रही हूं। इस साल मेरी चार फिल्में रिलीज हुई हैं, जिनमें ‘दबंग 3’ साल की मेरी आखिरी रिलीज होगी।”

यह पूछे जाने पर कि जब लोग उन्हें ‘देसी’ गर्ल के रूप में टैग करते हैं तो कैसा महसूस होता है, उन्होंने कहा: “मुझे लगता है कि देसी (भारतीय) लड़कियां वास्तव में फैशनेबल हैं और आपको उन्हें कम नहीं आंकना चाहिए। आज मैं जिस भी मुकाम पर पहुंची हूं वह सब मेरी भारतीय लड़की की छवि की वजह से है। देश में इसकी व्यापक पहुंच है, क्योंकि लोग इसे पहचानते हैं और इससे जुड़ते हैं।”

Top Stories