Wednesday , December 13 2017

सोनिया गांधी पर भाजपा एमपी अश्विनी चौबे के बयान से बबाल

कांग्रेस सदर सोनिया गांधी और नायब सदर राहुल गांधी पर भाजपा एमपीपी अश्विनी कुमार चौबे के बयान से सियासी बवाल मच गया है। कांग्रेस, राजद और जदयू लीडरों ने उनके इस बयान पर तीखे पलटवार किए हैं। यह दूसरा मौका है जब भाजपा के किसी लीडर की

कांग्रेस सदर सोनिया गांधी और नायब सदर राहुल गांधी पर भाजपा एमपीपी अश्विनी कुमार चौबे के बयान से सियासी बवाल मच गया है। कांग्रेस, राजद और जदयू लीडरों ने उनके इस बयान पर तीखे पलटवार किए हैं। यह दूसरा मौका है जब भाजपा के किसी लीडर की तरफ से सोनिया गांधी पर तबसिरा की है। युवा कांग्रेस के कारकुनान ने इसके मुखालिफत में जुमा को मिस्टर चौबे के घर पर मुजाहिरा किया। उधर, भाजपा लीडर सुशीलु कुमार मोदी ने कहा है कि तमाम पार्टियों और लीडरों को अल्फ़ाज़ के चुनने में अलर्ट बरतनी चाहिए।

चौबे ने जुमेरात को नवादा के रजौली में सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर तबसिरा की थी। उन्होंने कहा था कि कांग्रेस सदर सोनिया गांधी इटली की गुड़िया है। वह जहर की पुड़िया है। बड़े भाई लालू प्रसाद व छोटे भाई नीतीश कुमार पूतना की गोद में बैठकर जहर पीने के लिए छटपटा रहे हैं लेकिन जानते हैं पुतना का कत्ल हुआ था और राक्षस का भी। राहुल गांधी गैर मुल्की लोल हैं।

कांग्रेस सदर सोनिया गांधी और नायब सदर राहुल गांधी के खिलाफ इस बयान से मुश्तईल रियासत नौजवान कांग्रेस के लीडरों और कारकुनान ने जुमा की शाम जगदेव सड़क वाकेय एमपी के घर पर अंडे और टमाटर फेंके। करीब 15 मिनट तक कांग्रेसी वहां जमे रहे और नारेबाजी की। पुलिस के पहुंचने पर वहां से निकल गए।

शाम करीब छह बजे नौजवान कांग्रेस के रियासती सेक्रेटरी कुमार रोहित की कियादत में दर्जनों कांग्रेसी जगदेव सड़क वाकेय एमपी के प्राइवेट रिहाइशगाह पर पहुंचे थे। इस दौरान वहां तैनात सेक्युर्टी गार्ड मुखालिफत के लिए बाहर निकले, लेकिन तादाद फोर्स देख चुप रह गए। इसकी इत्तिला कहीं से पुलिस को मिली। पुलिस मौके पर पहुंची। युवा कांग्रेस के रियासती सदर कुमार आशीष ने कहा कि सांसद मिस्टर चौबे बिहार में जहां भी जाएंगे युवा कांग्रेस उनका मुखालिफत करेगी। सनीचर को बिहार के तमाम जिलों में एमपी का पुतला फूंका जाएगा। सांसद चौबे ने इस वाकिया की इत्तिला आईजी को फोन से दी है।

TOPPOPULARRECENT