Saturday , January 20 2018

सोनिया, नीतीश मिले पर नजरें नहीं मिलीं

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के कैंपस का संग बुनियाद करने कांग्रेस सदर सोनिया गांधी जुमेरात को किशनगंज आईं। तकरीब में वजीरे आला नीतीश कुमार भी गए। दोनों पास थे पर नजरें नहीं मिलीं। वजह यह था कि मर्कज़ ने उन्हें 28 तारीख तक मदउ नहीं क

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के कैंपस का संग बुनियाद करने कांग्रेस सदर सोनिया गांधी जुमेरात को किशनगंज आईं। तकरीब में वजीरे आला नीतीश कुमार भी गए। दोनों पास थे पर नजरें नहीं मिलीं। वजह यह था कि मर्कज़ ने उन्हें 28 तारीख तक मदउ नहीं किया था। बाद में दावत दिया, लेकिन संग बुनियाद मुकाम पर नाराजगी दिखी।
दोपहर तकरीबन 3 बजे संग बुनियाद के बाद सोनिया सभा के लिए रवाना हो गईं।

नीतीश को मीडिया ने घेर लिया। वजीरे आला ने फिर इल्ज़ाम लगाए- कि जमीन हमने दी, क्रेडिट लेने कांग्रेस आ गई। सोनिया ने सभा पर मर्कज़ हुकूमत की कामयाबियाँ गिनाई। कहा-किसी रियासत से इम्तियाज़ी सुलूक नहीं किया। बिहार को तरक़्क़ी के लिए 1.34 लाख करोड़ रुपए दिए। इधर नीतीश पटना पहुंचे। सोनिया को जवाब दिया। बोले- केंद्र ने बिहार को खुसुसि रियासत का दर्जा तो दिया नहीं, फिर कैसी तरक़्क़ी विकास। कांग्रेस के रियासती सदर अशोक चौधरी और तर्जुमान प्रेमचंद्र मिश्र ने कहा था कि हिमायत वापस ले लेंगे। नीतीश ने इसका भी जवाब दिया। कहा- नहीं चाहिए कांग्रेस का हिमायत ।

TOPPOPULARRECENT