Monday , December 18 2017

SDPI की मांग, श्री राम सेना पर प्रतिबंध लगाए सरकार!

गुलबर्गा: सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया ने विवादास्पद संगठन श्री राम सेना पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है। एसडीपीआई का कहना है कि श्री राम सेना कई मौकों पर देश विरोधी और राष्ट्र विरोधी गतिविधियों में लिप्त पाया गया है, इसलिए इस पर प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए। शाहबाद टाउन की ताजा घटना इसकी ताजा उदाहरण है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ नेटवर्क समूह प्रदेश 18 के अनुसार एस डी पी आई ने गुलबर्गा डीसी कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया और श्री राम सेना के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की. खयाल रहे कि गुलबर्गा से कनेक्ट टाउन शाहबाद में योमे आशूरा से पहले शिवा नामक युवक ने मुसलमानों की पवित्र पूजा स्थलों का अपमानजनक तस्वीर फेसबुक पर पोस्ट की थी, जिस पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था।
इसके कुछ ही दिनों बाद दशहरा के अवसर पर जवाबी कार्रवाई के तौर पर कुछ बदमाशों ने श्री राम के पोटरेट पर गंदगी डाल कर माहौल बिगाड़ने की कोशिश की। गुलबर्गा पुलिस ने जब बदमाशों को गिरफ्तार किया, तो उन में से कुछ का संबंध श्री राम सेना से निकला।
दूसरी ओर विरोध से पहले एस डी पी आई और पुलिस प्रशासन के बीच बहस भी हुई। पुलिस प्रशासन ने एसडीपीआई को डीसी कार्यालय की सीढ़ियों पर विरोध करने की अनुमति देने से इनकार कर दिया, जिसके बाद एस डी पी आई कार्यकर्ताओं ने डीसी कार्यालय के द्वार पर धरना दिया।
इस मौके पर एस डी पी आई ने गुलबर्गा पुलिस की प्रशंसा भी की कि त्वरित कार्रवाई की वजह से शाहबाद में हालात काबू में रहे। एस डी पी आई ने उम्मीद जताई कि पुलिस भविष्य में भी इस तरह की घटनाओं को घटित होने से रोकने के लिए आपातकालीन कार्रवाई करेगी।

TOPPOPULARRECENT