Tuesday , December 12 2017

सोशल मीडिया पर उपमा को पोहा बताकर फंसीं शबाना आजमी

सोशल मीडिया के जमाने में कोई भी चीज कभी भी बहस का मुद्दा बन सकती है. कभी किसी ड्रेस को लेकर लोगों की राय जुदा हो जाती है तो कभी किसी डिजाइन या पैटर्न पर ही लोग खुद भी कंफ्यूज होते हैं और दूसरों को भी कंफ्यूज करते हैं.

खासकर अगर बात खाने-पीने की किसी चीज को लेकर हो तो लोग खुद को रोक नहीं पाते और झट से अपनी राय रख देते हैं. और इस बार ट्विटर की जनता पोहा और उपमा के बीच फंस गई है.

दरअसल, अभ‍िनेत्री शबाना आजमी ने सोमवार को अपने ब्रेकफास्‍ट की एक फोटो पोस्‍ट की थी. ब्रेकफास्‍ट खासतौर पर शबाना आजमी की रिक्‍वेस्‍ट पर तैयार किया गया था.

फोटो देखकर हालांकि सभी ने यह माना कि डिश बेहद स्‍वादिष्‍ट दिख रही है और मुंह में पानी भी आ रहा है. लेकिन शबाना आजमी ने डिश का जो नाम बताया उससे ट्विटर यूजर इत्तेफाक नहीं रखते.

शबाना आजमी ने ट्वीट किया था, ‘फ्लोरेंस में केतकी ने ब्रेकफास्‍ट में उपमा बनाया. मैं जिन गुजराती महिलाओं के साथ रह रही हूं यह उनकी डिमांड पर बनाया गया था. नहीं यह मेरी डिमांड थी.

मुझे बहुत पसंद आया.’ शबाना आजमी को ट्वीट किए हुए दो घंटे ही हुए थे कि लोगों का ध्‍यान इस तस्‍वीर पर चला गया. लोगों का कहना है कि शबाना जिसे पोहा बता रही है वह दरअसल उपमा है.

 

TOPPOPULARRECENT