Monday , September 24 2018

सोशल मीडिया पर गर्लफ्रेंड की आपत्तिजनक तस्वीर पोस्ट करने के इल्ज़ाम में बांग्लादेश का क्रिकेटर गिरफ्तार

ढाका। एक बार फिर से बांग्लादेशी क्रिकेटर गलत कारणों की वजह से चर्चा में है, जी हां हम बात कर रहे हैं, बाएं हाथ के स्पिनर अराफात सनी की, जिन्हें अपनी प्रेमिका की आपत्तिजनक तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया है।

आपको बता दें कि जिस देश में इंटरनेट को लेकर काफी सख्त कानून हैं, वहां पर सनी पर लगा आरोप काफी संगीन है। गर्लफ्रेंड की शिकायत पर पुलिस ने 30 वर्षीय बांग्लादेशी क्रिकेटर को उनके घर से अरेस्ट किया है। बांग्लादेशी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सनी की गर्लफ्रेंड ने करीब दो सप्ताह पहले उसके खिलाफ शिकायत दर्ज की थी। प्रेमिका ने पुलिस को बताया था कि सनी ने उनके नाम से नकली फेसबुक अकाउंट खोला और उस पर उनकी आपत्तिजनक तस्वीरें अपलो़ड की।

पुलिस ने सनी को गिरफ्तार कर अदालत के सामने पेश किया जहां अदालत से सनी को पांच दिन की हिरासत में भेज दिया है। अगर सनी पर लगा आरोप साबित हो जाता है तो उन्हें 14 साल की जेल और 1 करोड़ टका यानी करीब 86 लाख रुपये के जुर्माना भरना पड़ सकता है।

फिलहाल इस मसले से बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने पूरी तरह से पल्ला झाड़ लिया है, वहां से जारी बयान में कहा गया है कि ये क्रिकेटर का निजी मामला है इसलिए हमारा हस्तकक्षेप सही नहीं है।

TOPPOPULARRECENT