Wednesday , December 13 2017

सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ- #FightbackDU, यूज़र्स बोले- भाजपा के ISI कनेक्शन पर ABVP चुप क्यों है?

दिल्ली के रामजस कॉलेज में जेएनयू के छात्र उमर खालिद और पूर्व जेएनयू छात्रसंघ  उपाध्यक्ष शेहला राशिद शोरा को एक सेमिनार पर बुलाया गया था लेकिन एबीवीपी के छात्रों ने अपनी गुंडागर्दी का सबूत देते हुए उसे कैंसिल करवा दिया। जिसके लिए विरोध प्रदर्शन कर रहे आइसा के छात्रों और एबीवीपी के छात्रों के बीच जमकर मारपीट हुई और एबीवीपी के छात्रों ने इस विरोध प्रदर्शन को रुकवा दिया और राम जस कॉलेज को भी बंद करवा दिया।

एबीवीपी की इस लगातार बढ़ती जा रही गुंडागर्दी  की हर तरफ कड़ी निंदा की जा रही है और पूरे देश की अलग-अलग यूनिवर्सिटीज से स्टूडेंट एबीवीपी के खिलाफ अपना विरोध दर्ज करवा रहे हैं जिसके चलते सोशल मीडिया पर हैशटैग #FightbackDU ट्रेंड कर रहा है। इसमें स्टूडेंट्स के साथ अन्य संगठनों के लोग भी एबीवीपी के खिलाफ बोल रहे हैं।

स्टूडेंट्स का कहना है कि पिछले दो सालों से दिल्ली के शिक्षा संस्थानों में एबीवीपी की इन हरकतों को बर्दाश्त कर रहे हैं लेकिन अब ऐसा बिलकुल नहीं होगा। हम एबीवीपी से डरने वाले नहीं है और अब इनको सबक सिखाना बहुत जरूरी है। सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर लोगों की प्रतिक्रियाएं कुछ इस तरह की आ रही है:

 

 

TOPPOPULARRECENT