Saturday , December 16 2017

सोशल मीडिया पर शमी की खिंचाई से आहत पिता ने कहा मेरे बेटे को निशाना बनाया जा रहा है

 नई दिल्ली: हाल ही में भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्टकिया था. जिसमे शमी की पत्नी की लिबास को लेकर सोशल मिडिया में काफी चर्चा का विषय बना रहा, अभद्र कमेन्ट के साथ साथ धर्म विरोधी तक कह डाला. जिसपर शमी के पिता मोहम्मद तौसीफ ने दुःख व्यक्त करते हुए कहा कि ये पूरा मामला उनके लिए दिल तोड़ने वाला है. मेरे बेटे को कुछ लोगों ने जानबूझकर निशाना बना रहे हैं. उनहोंने यह भी कहा कि हम मुसलमान हैं और इस्लाम क्या है, इस बारे में हम भली भांति जानते हैं.
वन इंडिया के अनुसार, तौसीफ ने कहा कि किसी को भी हमें मजहब को सिखाने की जरूरत नहीं है, हमें सही गलत की जानकारी है. उसने कहा कि सोशल मिडिया पर जब मेरे को कुछ लोगों ने निशाना बनाया तो पूरे देश से लोगों ने उसकी तरफदारी में आगे आए, ये देखकर अच्छा लगा. उन्होंने कहा कि वो चाहते हैं कि देश ऐसे ही उनके बेटे के साथ खड़ा हो. आपको बता दें कि भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने बीते गुरूवार को फेसबुक पर एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें वो और उनकी पत्नी हसीन जहां हैं.
कुछ लोगों को हसीन जहां का लिबास गैरइस्लामी लगा और इस्लाम और अल्लाह का हवाला देकर वो शमी को इन सबसे बचने की सलाह देने लगे. कुछ लोगों ने हसीन को हिजाब पहनने की सलाह दी. इस तरह के कमेन्ट के बाद क्रिकेटर मोहम्मद कैफ और बरखा दत्त जैसे कई जानेमाने लोगों ने शमी का समर्थन किया और उनकी बीवी के कपड़ों पर कमेंट करने वालों को जमकर लताड़ा. शमी ने भी बीवी को हिजाब पहनाने की सलाह देने वालों को जमकर फटकारा. अब शमी के अब्बा ने भी बेटे और बहू की तरफदारी करते हुए उन्हें इस्लाम ना सिखा
TOPPOPULARRECENT