सोशल मीडिया पर सोनम गुप्ता के बाद बेवफा हुए केजरीवाल

सोशल मीडिया पर सोनम गुप्ता के बाद बेवफा हुए केजरीवाल

नई दिल्ली: केंद्र सरकार ने जब से 500 और 1000 के नोटों को बंद किया है तब से देश में हर तरफ अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है। इस कदम के लिए प्रधानमंत्री मोदी के इस कदम पर देश की आम जानत से लेकर सेलिब्रिटी भी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। उनके इस फैसले पर जहाँ आधी जनता उनके साथ है वहीँ कुछ इसके खिलाफ हैं। ज्यादातर लोगों को उनका ये फैसला काला धन रोकने के लिए लिया गया लग रहा है तो वहीँ कुछ को ये बिना सोचे समझे और देश के हालात ख़राब करने के लिए लिया गया लग रहा है।

इस मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मोदी को घेरने का कोई मौका खाली नहीं छोड़ रहे। मोदी के इस फैसले को गलत बताते हुए नोट बंदी के खिलाफ केजरीवाल लगातार अपने तीखे बयान दे रहे हैं। जिससे जनता अब केजरीवाल पर खूब गुस्सा निकाल रही है। सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर लोगों ने उनके खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया कि हैशटैग रविवार से ‘अबकी दफा केजरी बेवफा’ ट्रेंड कर रहा है।

आपको बता दें कि केजरीवाल ने एक ट्वीट के जरिये बताया था कि एक आदमी ने बैंक में पैसे ना मिल पाने के कारण आत्महत्या करने की कोशिश की थी जोकि झूठी निकली। इसलिए केजरीवाल से नाराज हो कर ट्विटर यूजर्स ने उनके खिलाफ अपने गुस्से को जाहिर किया।

Top Stories