Saturday , November 18 2017
Home / Social Media / सोशल मीडिया: हीराबेन पर टिप्पणी करने के लिए लोगों ने केजरीवाल को लिया निशाने पर

सोशल मीडिया: हीराबेन पर टिप्पणी करने के लिए लोगों ने केजरीवाल को लिया निशाने पर

देश के प्रधानमंत्री मोदी की माँ हीराबेन का बैंक में जा लाइन में लगकर पैसे निकलवाने पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सवाल उठाये हैं। सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर केजरीवाल ने कहा है कि मोदीजी ने तो माँ को भी नहीं बक्शा, तब उन्होंने कहा था कि कभी मेरी माँ को लाइन में लगने की नौबत आई तो मैं उन्हें नहीं बल्कि खुद लाइन में लगूंगा। लेकिन अब मोदी ने अपनी माँ को लाइन में लगाया जोकि सरासर गलत है।

केजरीवाल की हीराबेन पर की गई इस टिप्पणी पर लोगों ने उन्हें घेरा और खरी-खरी सुनाई हैं। केजरीवाल को जवाब देते हुए कुछ ट्विटर यूज़र्स ने ट्वीट करके कहा है कि “आपको शर्म आनी चाहिए ऐसी टिप्पणी करते हुए। चाहे वो प्रधानमंत्री की माँ हैं लेकिन हीराबेन मोदी हमेशा सादगी का जीवन जीती रही हैं। वह अपनी मर्जी से बैंक गई हैं और लाइन में लगकर नोट बदलवाए हैं। उन्हें किसी ने ज़बरदस्ती खड़ा नहीं किया।

एक ट्विटर यूज़र ने ट्वीट किया “कभी कभी लगता है कि केजरीवाल मोदी की सास हैं क्योंकि वह उन्हें हर बात पर ताने मारते रहते हैं। इसके साथ एक ने लिखा कि केजरीवाल ने तो राजनीति के लिए बीवी बच्चों की क़सम खा ली थी।

गौरतलब है कि भारत सरकार ने 9 नवंबर से पांच सौ और हज़ार रुपए के पुराने नोट बंद कर दिए थे जिसके बाद से बैंकों में नोट बदलने के लिए लंबी कतारें लग रही हैं। आम जनता को कई तरह की परेशानियों से जूझना पड़ रहा है।

TOPPOPULARRECENT