सोहा शादी से पहले ही कुणाल के साथ रहने लगी

सोहा शादी से पहले ही कुणाल के साथ रहने लगी
नई दिल्ली, 03 मार्च : अदाकारा सोहा अली खान शादी से पहले ही अपने ब्वॉयफ्रेंड कुणाल खेमु के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगी हैं। इसके लिए सोहा ने अपनी वालदा शर्मिला और अपने भाई सैफ अली खान से इज़ाज़त मांगी थी और इज़ाज़त मिलने के बाद वह कु

नई दिल्ली, 03 मार्च : अदाकारा सोहा अली खान शादी से पहले ही अपने ब्वॉयफ्रेंड कुणाल खेमु के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगी हैं। इसके लिए सोहा ने अपनी वालदा शर्मिला और अपने भाई सैफ अली खान से इज़ाज़त मांगी थी और इज़ाज़त मिलने के बाद वह कुणाल के साथ रहना शुरू कर चुकी हैं।

सोहा अली और कुणाल खेमु के बीच अफेयर पिछले कई सालों से चल रहा है। बॉलीवुड गलियारों से यह बात छन-छनकर आती रही है कि सैफ इस रिश्ते से खुश नहीं हैं। लेकिन सोहा इस रिश्ते को लेकर काफी संजीदा थीं। अब वह इस रिश्ते को रस्मी तौर से आगे बढ़ाना चाहती हैं।

इस बारे में जब सोहा से पूछा गया तो उन्होंने कहा, “मैं और कुणाल अपने रिश्ते को एक स्टेप आगे ले जाना चाहते हैं। इसलिए हमने साथ रहने का फैसला किया है। हमने खार में एक जगह खरीदी है। कुणाल और मैं अपने-अपने घर को किराए पर देने के लिए सोच रहे हैं और चार-पांच हफ्ते में ही हम खार शिफ्ट हो जाएंगे।”

उन्होंने आगे यह भी कहा कि कुणाल के साथ रहने के लिए मैंने अपनी वालदा से इज़ाज़त मांगी है, इसलिए मेरे घर वालों को इस बारे में सब पता है और उन्हें कोई ऐतराज़ नहीं है।

पिछले साल करीना और सैफ की शादी की खबरें खूब सुर्खियों में बनी हुई थी। ऐसे में हो सकता है यह साल सोहा और कुणाल का हो। यह भी मुम्किन है कि दोनो जल्द शादी कर लें।

Top Stories