Monday , December 18 2017

सोहा सेक्स बम बनने की फिराक में

नई दिल्ली, 20 फरवरी: जी हां, सिंपल सोहा इन दिनों सेक्स बम बनने की तैयरियों में जुटी हैं। अगर यकीन नहीं हो रहा तो तिग्मांशु धुलिया की फिल्म ‘साहेब बीबी और गैंगस्टर रिटर्नस’ में छोटी बहू का किरदार निभा रही सोहा अली खान के कातिलाना अन्द

नई दिल्ली, 20 फरवरी: जी हां, सिंपल सोहा इन दिनों सेक्स बम बनने की तैयरियों में जुटी हैं। अगर यकीन नहीं हो रहा तो तिग्मांशु धुलिया की फिल्म ‘साहेब बीबी और गैंगस्टर रिटर्नस’ में छोटी बहू का किरदार निभा रही सोहा अली खान के कातिलाना अन्दाज़ पर गौर फरमाइए।

सुनने में आया है कि फिल्म में माही के किरदार की तरह सोहा भी अपने स्पाइसी जलवे शायकीन को दिखाने वाली हैं। इन शॉर्ट अगर यह कहें तो गलत नहीं होगा कि इस अन्दाज़ में सोहा को देखना उनके शायकीनो के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा।

सिर्फ यही नहीं माही के साथ जहां उन्होंने बॉल डांस में अपने ज़हरीले जलवे दिखाये वहीं इरफान के साथ हॉट सीन करके सबको चौंकाने का मन सोहा ने बना लिया है।

ज़राए के मुताबिक फिल्म के डायरेक्टर तिग्मांशु, सोहा के अपियरंस से काफी खुश हैं। उन्हें यकीन है इस फिल्म के ज़रिये सोहा ने जो अपनी नई पहचान बनाई है उसे ना सिर्फ सराहा जाएगा बल्कि दूसरे फिल्मकारों को हैरानी होगी ।

खैर माही की अय्याशी और सेक्सी अन्दाज़ से सोहा के हौंसलों में कितनी मजबूती आई है यह तो मालूम नहीं लेकिन हां सोहा की सेक्स बम बनने की चाहत पूरी होती नजर आ रही है।

TOPPOPULARRECENT