सौरव गांगुली के भाई स्नेहाशीष कोरोना पॉजिटिव पाए गए

सौरव गांगुली के भाई स्नेहाशीष कोरोना पॉजिटिव पाए गए

देश में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. हर रोज कोरोना वायरस के नए संक्रमित मरीजों की पुष्टि हो रही है. देश में अब तक 9 लाख से ज्यादा लोगों में कोरोना वायरस का संक्रमण पाया जा चुका है. इस बीच अब भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली के भाई भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं.

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) अध्यक्ष सौरव गांगुली के भाई स्नेहाशीष गांगुली कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. सौरव गांगुली और उनके भाई स्नेहाशीष गांगुली एक ही घर में अलग-अलग फ्लोर पर रहते हैं.

हालांकि इससे पहले जून के महीने में स्नेहाशीष गांगुली के कोरोना वायरस से पॉजिटिव होने की खबरें सामने आई थीं. लेकिन तब स्नेहाशीष गांगुली के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने की खबरें गलत साबित हुई थीं. इसको लेकर क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल (सीएबी) ने सफाई भी दी थी.

जून के महीने में स्नेहाशीष गांगुली के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की अफवाहों को दरकिनार करते हुए सीएबी ने तब स्पष्ट किया था कि उनमें कोरोना वायरस के संक्रमण के कोई लक्षण नहीं हैं. बता दें कि सौरव गांगुली के बड़े भाई स्नेहाशीष गांगुली क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल (सीएबी) के सचिव हैं.

Top Stories