Wednesday , November 22 2017
Home / Crime / स्कूल जा रही तालिबा का गैंगरेप और क़त्ल

स्कूल जा रही तालिबा का गैंगरेप और क़त्ल

अलीगढ। उत्तर प्रदेश के अलीगढ जिले में 11वीं क्लास की तालिबा से गैंगरेप के बाद क़त्ल का मामला सामने आय है। वारदात उस वक्त की है जब 17 साल की लडकी साइकिल से स्कूल जा रही थी।

वहीं, दरिंदों की गिरफ्तारी न होने से खफा गांव वालों ने थाने के सामने एहतिजाजी मुज़ाहिरा पुलिस ने भीड को काबू में करने के लिए इज़ाफी पुलिस जाप्ता बुलाया। वहीं, पुलिस ने दो मुश्तबा को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

पुलिस के मुताबिक ढसन्ना गांव की लडकी साइकिल से स्कूल जा रही थी। तभी रास्ते में चार नौजवानों ने उसे अगवाकर लिया और फिर सूनसान मुकाम पर ले जाकर गैंगरेप किया। गिरफ्तारी को डर से दरिंदों ने लडकी का गला घोंट कर क़त्ल कर दिया।

कहा जा रहा है कि पडोस के गांव का रहने वाला एक नौजवान लडकी चीख सुनकर जब मौके पर पहुंचा तो चारों नामालूम नौजवान वहां से भाग गए। नौजवान की इत्तेला पर पुलिस मौके पर पहुंची और लडकी की लाश को गांव के खेतों से बरामद किया गया।

इस वाकिया से गुस्साए लोगों ने इंतेज़ामिया के खिलाफ जमकर नारेबाजी की , पुलिस ने मुल्ज़िमों को पकडने के लिए कई टीमों की तश्कील की है लेकिन अभी तक कुछ हाथ नहीं लगा0 है।

इसके अलावा मुल्ज़िमों का सुराग देने वाले को 25 हजार का इनाम देने का भी ऐलान किया गया है। वारदात की शिकार लडकी के घरवालों के मुताबिक करीब हफ्ते भर पहले कुछ लोगों ने उनकी बेटी को परेशान किया था, जिस पर उसने स्कूल जाने का रास्ता भी बदल दिया था।

TOPPOPULARRECENT