स्केल को माइक बनाकर रिपोर्टिंग करती कश्मीर की इस लड़की का विडियो वायरल, दुनिया भर में हो रही तारीफ़

स्केल को माइक बनाकर रिपोर्टिंग करती कश्मीर की इस लड़की का विडियो वायरल, दुनिया भर में हो रही तारीफ़

धरती का स्वर्ग कहे जाने वाले कश्मीर में इन दिनों हर जगह बर्फ (Snow) की सफेद चादर बिछी हुई है. यहां के घरों (House), पेड़-पौधों (Tress-Plants), गाड़ियों (Vehicles) और सड़कों (Roads) पर बर्फ-ही-बर्फ नजर आ रहा है. सर्द हवाओं के साथ घाटी में हो रही भारी बर्फबारी (Snowfall) के बीच लोग इस मौसम का लुत्फ भी उठाते नजर आ रहे हैं. घाटी में लगातार हो रही इस बर्फबारी के बीच एक कश्मीरी लड़की (Kashmiri Girl) का बहुत ही मजेदार वीडियो (Viral Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है और उसके इस वीडियो को काफी पसंद भी किया जा रहा है. इस वीडियो में एक कश्मीरी लड़की हाथ में लकड़ी के स्केल (wooden Ruler) को माइक की तरह पकड़कर रिपोर्टिंग (Reporting) करती दिखाई दे रही है.

इस वीडियो में मौसम रिपोर्टर बनकर लड़की बर्फबारी का हाल बयां कर रही है. माइक की जगह लकड़ी के स्केल को पकड़े हुए वो रिपोर्टिंग कर रही है. वो इस रिपोर्टिंग में बता रही है कि किस तरह से कुछ छोटे बच्चे पढ़ाई के बहाने बर्फ के बीच एक टनल बनाकर उसमें छुपे हैं और वो कैमरा पैन करके उन्हें दिखाने की कोशिश करती है. मौसम रिपोर्टर बनी इस लड़की का यह वीडियो आपको मुस्कुराने पर मजबूर कर देगा. यह भी 

यह लड़की कश्मीर के शोपियां की है और इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है. इस लड़की की स्मार्टनेस और मजेदार रिपोर्रिंग को काफी पसंद किया जा रहा है. कई ट्विटर यूजर्स ने कमेंट भी किया है कि वो रिपोर्टिंग करते हुए कितनी प्यारी लग रही है.

ट्विटर पर आ रहे कमेंट्स में कई यूजर्स का कहना है कि वो काफी प्रतिभाशाली नजर आ रही है और वो एक अच्छी टीवी पत्रकार बन सकती है. सोशल मीडिया पर अपनी इस रिपोर्टिंग के कारण सुर्खियां बटोरने वाली इस लड़की के बारे में हर कोई यह जानने को उत्सुक है कि क्या वो बड़ी होकर एक पत्रकार बनना चाहती है?

गौरतलब है कि पिछले रविवार को श्रीनगर का तापमान माइनस 3.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था, जबकि पहलगाम में तापमान माइनस 8.0 डिग्री से नीचे था और गुलमर्ग में माइनस 10.0 डिग्री सेल्सियस तापमान दर्ज किया गया था. सर्दी के सितम का आलम तो यह है कि अधिकांश घरों में पानी के नल जम गए हैं. उधर, लेह में शून्य से 6.6 डिग्री सेल्सियस, कारगिल में शून्य से 21.0 डिग्री और द्रास में माइनस 21.5 डिग्री सेल्सियस तापमान दर्ज किया गया था.

Top Stories