Friday , December 15 2017

स्कोलरशिप के बारे में तलबा फ़िक्रमंद ना हों, इंतेज़ामीया की धमकीयों पर आलोच्ना

हैदराबाद । (सियासत न्यूज़) राजय सरकार‌ ने ख़ानगी पेशावाराना कोलेजों कनसोर्शीम की तरफ‌ से उन कोलेजों की फ़ीस में बढावा करने‍ ओर फ़ीस रीएमबर्समेंट की अदायगी के मस्ले पर दी गई धमकीयों को इंतिहाई बद बख्ता ना क़रार दिया और कहा कि पेशावरा

हैदराबाद । (सियासत न्यूज़) राजय सरकार‌ ने ख़ानगी पेशावाराना कोलेजों कनसोर्शीम की तरफ‌ से उन कोलेजों की फ़ीस में बढावा करने‍ ओर फ़ीस रीएमबर्समेंट की अदायगी के मस्ले पर दी गई धमकीयों को इंतिहाई बद बख्ता ना क़रार दिया और कहा कि पेशावराना कोलेजों की फ़ीस रक़ूमात में बढावे से मुताल्लिक़ अब तक कोई फ़ैसला हुकूमत की तरफ‌ से नहीं किया गया है।

आज यहां अख़बारी नुमाइंदों से बातचीत करते हुए राजय मंत्री समाजी भलाई मिस्टर बी सत्य नारायणा ने ये बात कही और बताया कि स्कोलर शीप‌ फ़ीस रीएमबर्समेंट रक़ूमात को जारी करने से मुताल्लिक़ तलबा को किसी किस्म की फ़िक्र करने-ओ-तशवीश की ज़रूरत नहीं है।

उन्हों ने कहा कि रियास्ती हुकूमत की स्कोलरशिप-ओ-फ़ीस रीएमबर्समेंट स्कीम पर अमल करने की हुकूमत मुकम्मल तौर पर पाबंद है। उपर लिखीत मंत्री ने कहा कि समाजी ज़िम्मेदारी को पूरा करते हुए हर साल अहल ग़रीब तलबा ओर तालिबात के लिए फ़ीस री एमबर्समेंट स्कीम पर असरदायक‌ अमल किया जा रहा है।

मिस्टर पी सत्य नारायणा ने बाज़ सियासी जमातों को अपनी कडी आलोचना का निशाना बनाया और कहा कि इन सियासी जमातों का हौसला बडाने ओरमदद करने के ज़रीये पेशावराना कोलेजों कि इंतेज़ामिया की तरफ‌ से राजय सरकार‌ को धमकीयां दी जा रही हैं।

उन्हों ने पेशावराना कोलेजों कि इंतेज़ामीया के इस तर्ज़ अमल पर अपने गहरे दुख-ओ-अफ़सोस का इज़हार किया।

TOPPOPULARRECENT