Sunday , July 22 2018

स्टार होने की अपनी अलग ही चुनौतियाँ हैं: किंग खान

मुम्बई: वैसे तो चुनौतियाँ हर किसी की ज़िन्दगी में होती हैं लेकिन एक बॉलीवुड सुपरस्टार की ज़िन्दगी की चुनौतियाँ कुछ अलग ही होती हैं। यह हम नहीं कह रहे बल्कि इंडस्ट्री में काम करने वाला हर कलाकार इस बात को मानता है। इसी बात को लेकर जब एक इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान से सवाल पूछा गया तो उनके जवाब से साफ़ हो गया कि किंग खान भी इन चुनौतियों से बच नहीं पाए हैं।

अपने जवाब में शाहरुख़ ने कहा कि वो 20 साल से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं और इस दौरान बाकी चुनौतियों के इलावा वो कई तरह की अफवाहों का भी शिकार हुए हैं। खान ने कहा कि लोग उनके बारे में बात करते हैं कि मैं मर्दों और अपनी फिल्म की हीरोइनों और विदेशियों के साथ सोता हूँ लेकिन इन सभी अफवाहों के बावजूद मेरी बीवी गौरी और मेरे बीच कभी तनाव नहीं रहा है। हम एक दुसरे को समझते हैं और वो मेरी वफादारी पर कभी शक नहीं करती। अपनी बीवी गौरी खान की तारीफ करते हुए शाहरुख़ ने कहा कि गौरी ने मुझे कभी बदलने की कोशिश नहीं की और न ही मैंने कभी ऐसा किया है।

शाहरुख़ ने अपनी सिगरेट की लत का ज़िक्र करते हुए कहा है कि वो दिन में 100 सिगरेट पी जाते हैं फिर भी सेहतमंद और सिक्स पैक फिगर कायम रखने के लिए वो जी तोड़ मेहनत करते हैं। शाहरुख़ ने कहा मैं जितना काम खुद की परवाह करता हूँ मेरा उतना ही ज़्यादा ख्याल रखा जाता है।

TOPPOPULARRECENT