Saturday , November 18 2017
Home / Bihar News / स्टिंग : सरकारी काम दिलाने के नाम पर जेडीयू एमएलए वीडियो में 2 लाख की घूस लेते दिखे

स्टिंग : सरकारी काम दिलाने के नाम पर जेडीयू एमएलए वीडियो में 2 लाख की घूस लेते दिखे

पटना. सरकारी काम दिलाने के बदले दो लाख रुपए घूस लेने का इल्ज़ाम में बिहार की कुर्था असेंबली सीट से एसेम्बली सत्यदेव कुशवाहा पर लगा है। इतवार को सामने आए वीडियो में कुशवाहा सरकारी काम दिलाने के बदले दो लाख रुपए घूस लेते दिख रहे हैं। स्टिंग ऑपरेशन के दौरान कुशवाहा को पैसा गिनते और पैसे की मांग करते देखा जा सकता है। बता दें कि सत्यदेव कुशवाहा कुर्था सीट से ही इस बार जेडीयू के कैंडिडेट भी हैं। स्टिंग एक्स फाइल नाम की टीम ने किया है।
एसेम्बली इंतिख़ाब से पहले एक्स फाइल की टीम ने इससे पहले भी लीडरों के पोल खोल मिशन प्रोग्राम के तहत रियासत के एक वज़ीर, एक साबिक़ वज़ीर समेत चार लोगों का सरकारी काम दिलाने के बदले पैसा का लेने का वीडियो जारी किया था।

टीम के मेम्बर कुशवाहा के पास नकली कारोबारी बनकर गए थे। सरकारी काम दिलाने के बदले पैसा देने का ऑफर करने पर कुशवाहा टीम के मेंबरों से पटना में मिलने की बात करते हैं। इसके बाद पटना के एमएलए फ्लैट में दोनों की फिर से भेंट हुई। यहां टीम की तरफ से काम दिलाने के बदले दो लाख रुपए एडवांस दिया गया। इस पर कुशवाहा की तरफ से काम दिलाने के लिए पांच लाख रुपए और की मांग करते दिखाया गया है।

 

 

TOPPOPULARRECENT