Thursday , December 14 2017

स्टीफेंसन नायडू बातचीत टेप का अफ़शा

नोट बराए वोट स्कॅम में शामिल् तेलुगु देशम रुकने असेंबली रेवेंथ् रेड्डी के बाद अब आंध्र प्रदेश चीफ़ मिनिस्टर एन चंद्रबाबू नायडू की मुश्किलात में इज़ाफ़ा होगया। बताया जाता हैके मीडीया हलक़ों में नामज़द रुकने असेंबली एल्विस स्टीफे

नोट बराए वोट स्कॅम में शामिल् तेलुगु देशम रुकने असेंबली रेवेंथ् रेड्डी के बाद अब आंध्र प्रदेश चीफ़ मिनिस्टर एन चंद्रबाबू नायडू की मुश्किलात में इज़ाफ़ा होगया। बताया जाता हैके मीडीया हलक़ों में नामज़द रुकने असेंबली एल्विस स्टीफेंसन और चंद्रबाबू नायडू के दरमयान क़ानूनसाज़ कौंसिल चुनाव के ज़िमन में फ़ोन पर की गई बातचीत के आडीयो टेप का अफ़शा किया गया।

ज़राए ने बताया कि इस आडीयो टेप में स्टीफेंसन और नायडू की बातचीत की तफ़सील शामिल है। चंद्रबाबू नायडू ने स्टीफेंसन को ये तमानीयत दी कि आइन्दा उनके साथ मुकम्मिल तआवुन किया जाएगा और साथ ही साथ उन्होंने हरमुमकिन मदद का भी यक़ीन दिलाया। रेवेंथ् रेड्डी की ए सी बी तहवील के दूसरे दिन उन्हें स्पेशल इन्वेस्टीगेशन टीम(एस आई टी)के दफ़्तर वाक़्ये हिमायतनगर से ब्यूरो हेडक्वार्टर्स बंजाराहिलस मुंतक़िल किया गया जहां पर शाम 5 बजे तक तफ़तीश की गई।

TOPPOPULARRECENT