Monday , December 11 2017

स्टुडेन्ट्स् को दिखाई ब्लू फिल्म

धिराणा,१७ दिसम्बर: धिराणा गांव के राजकीय उच्च विद्यालय में कंप्यूटर टीचर्स के तरफ से कंप्यूटर पर स्टुडेन्ट्स् को ब्लू फिल्म दिखाने पर गाँव के लोगो ने स्कूल में जमकर हंगामा किया। गांव वालों का इल्ज़ाम् था कि स्कूल के दो कंप्यूटर ट

धिराणा,१७ दिसम्बर: धिराणा गांव के राजकीय उच्च विद्यालय में कंप्यूटर टीचर्स के तरफ से कंप्यूटर पर स्टुडेन्ट्स् को ब्लू फिल्म दिखाने पर गाँव के लोगो ने स्कूल में जमकर हंगामा किया। गांव वालों का इल्ज़ाम् था कि स्कूल के दो कंप्यूटर टीचर कंप्यूटर पर बच्चों को ब्लू फिल्म दिखा रहे थे। पुलिस को इस् वाक्या की इत्तेला दी गई।

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कंप्यूटर की जांच की तो ब्लू फिल्म मिली। इसके बाद कंप्यूटर को पुलिस ने कब्जे में ले लिया। इत्तेला के मुताबिक् गांव धिराणा के राजकीय उच्च विद्यालय में गांव के ही किसी बच्चे ने परिजनों को बताया कि उनके स्कूल में कंप्यूटर टीचर्स कंप्यूटर पर ब्लू फिल्म दिखाते हैं। इसकी शिकायत गांव के सरपंच से की गई।

सरपंच व गावों ने लोगो‍ ने जुमेरात् को स्कूल पहुंचकर जमकर हंगामा किया और कंप्यूटर में ब्लू फिल्म दिखाने पर एतराज् जताई।

गाँव वालों ने पुलिस को भी बुला लिया। गांव वालो का कहना था कि ब्लू फिल्म दिखाने वाले टीचरों के खिलाफ कार्रवाई की जाए। गांव की सरपंच भानवती ने पुलिस में दी शिकायत में गांव के राजकीय उच्च विद्यालय में कंप्यूटर टीचर्स कि तरफ् से ब्लू फिल्म दिखाने के मामले में मुल्ज़िम् कंप्यूटर टीचर्स के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। सरपंच ने कहा कि इस प्रकार की घटना किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी। पुलिस के मुताबिक बरामद कंप्यूटर में ब्लू फिल्म मिली है।

सदर थाना इन्चार्ज् श्री भगवान शर्मा ने बताया कि टीचरों के खिलाफ शिकायत मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले का पता किया है। कंप्यूटर को कब्जे में लिया गया है। इस मामले में पुलिस जांच कर रही है। इसके बाद मुल्ज़िम् टीचरों के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा।

TOPPOPULARRECENT