Friday , December 15 2017

स्टेशन की छत पर लडकी से मारपीट और गैंगरेप

पटना: फरक्का एक्सप्रेस से पटना पहुंची मुतास्सिरा ने दावा किया है कि लखनऊ के चारबाग स्टेशन की छत पर पांच स्टूडेंट्स ने उसके साथ रेप किया है। लडकी ने जीआरपी को बताया है कि वह यूपी के करीब नगर जिले में खलीलाबाद की रहने वाली है। जीआरपी ने लडकी को बेहोशी की हालत में ट्रेन से पटना जंक्शन पर उतारा और अस्पताल में शरीक करा दिया। हालत में सुधार होने के बाद लडकी को लखनऊ पुलिस को सौंपा जाएगा।

डरी और सहमी हुई लडकी फरक्का एक्सप्रेस की एस-4 बोगी में चढ गई और बर्थ नंबर 65 पर जा बैठी। यह देखकर पैसेंजर चौंक गया। लडकी के दोनों गालों पर चोट के निशान थे। इस पर उस शख्स ने लडकी से जब चोट के बारे में पूछा तो मुतास्सिरा ने आपबीती सुनाई। लडकी ने बताया कि उसके साथ लखनऊ में पांच लड़को ने गैंगरेप किया और उसे मारने की कोशिश की।

जैसे-तैसे लडकी दरिंदो के चंगुल से छूटी और ट्रेन पकड ली। इसके बाद लडकी बेहोश हो गई। मुसाफिर ने फौरन ट्रेन में मौजूद स्टॉफ को इत्तेला दी। इसके बाद लडकी को पटना स्टेशन पर पुलिस ने उतार लिया और इलाज़ के लिए अस्पताल में सहरीक करवाया। फिलहाल, लडकी का इलाज़ जारी है। और इस वाकिया के बारे में लखनऊ पुलिस को इत्तेला किया गया है।

TOPPOPULARRECENT