Thursday , December 14 2017

स्पिन्नर आर अश्विन ने शादी करली

चेन्नाई 14 नवंबर ( पी टी आई ) हिंदूस्तान के उभरते हुए स्पेन बोलर आर अश्विन ने आज इतवार को अपने देरीना दोस्त प्रीति नारायण के साथ चेन्नाई में शादी करली । ये तक़रीब इंतिहाई क़रीबी दोस्तों और रिश्तेदारों पर ही मुश्तमिल रही और इस में ज़्

चेन्नाई 14 नवंबर ( पी टी आई ) हिंदूस्तान के उभरते हुए स्पेन बोलर आर अश्विन ने आज इतवार को अपने देरीना दोस्त प्रीति नारायण के साथ चेन्नाई में शादी करली । ये तक़रीब इंतिहाई क़रीबी दोस्तों और रिश्तेदारों पर ही मुश्तमिल रही और इस में ज़्यादा कुछ हिला गिला नहीं किया गया ।

अश्विन ने गुज़शता दिनों दिल्ली के फ़िरोज़ शाह कोटला ग्राउंड पर वैस्ट इंडीज़ के ख़िलाफ़ पहले टेसट में अपने टेसट कैरियर का आग़ाज़ किया था और उन्हों ने मैच में नौ विकिटस लेते हुए मैन आफ़ दी मैच का एज़ाज़ हासिल किया था । वो कल पैर से कोलकता में शुरू होने वाले दूसरे टेसट केलिए आज शाम तक ही कोलकता रवाना होजाएंगे ।

अश्विन को पहले टेसट में बेहतरीन मुज़ाहरा करने पर ही दूसरे टेसट केलिए मोअलना टीम में शामिल किया गया है । वो अपनी शरीक-ए-हयात के साथ आज शाम ही कोलकता रवाना हो रहे हैं जहां वो टीम इंडिया के तमाम खिलाड़ियों केलिए एक पार्टी का एहतिमाम कर रहे हैं। इन के ख़ानदान के क़रीबी ज़राए ने ये बात बताई । इस जोड़े की जानिब से एक रीसपशन का कल शाम मुनाक़िद हुआ था जिस में टीम के चीफ़ स्लैक्टर कृष्णमाचारी सुर्यकांत भी शरीक थे ।

आज सुबह शादी की रस्म हिन्दू रसूमात के मुताबिक़ अदा की गई । 25 साला आर अश्विन ने अपने वनडे और टी 20 कैरियर का गुज़शता साल आग़ाज़ किया था । वो आई पी ईल मैं चेन्नाई सोपर किंग्स के अहम बोलर्स में शुमार किए जाते हैं।

TOPPOPULARRECENT