Friday , June 22 2018

स्पॉट फिक्सिंग के बाद खिलाड़ियों की अब सेक्स क्लिप!

नई दिल्‍ली, 6 जून: आईपीएल में अभी स्पॉट फिक्सिंग और सट्टेबाजी का मामला अभी खत्म भी नहीं हुआ था कि कई खिलाड़ियों की सेक्स क्लिप नेट पर आ गई है।

नई दिल्‍ली, 6 जून: आईपीएल में अभी स्पॉट फिक्सिंग और सट्टेबाजी का मामला अभी खत्म भी नहीं हुआ था कि कई खिलाड़ियों की सेक्स क्लिप नेट पर आ गई है।

इस सेक्स क्लिप में न सिर्फ खिलाड़ियों की मौजूदगी दिख रही है। बल्कि कई बुकीज और अमीरजादे भी इसमें दिख रहे हैं। अमर उजाला के पास मौजूद चार वीडियो क्लिपिंग की बुनियाद पर गुड़गांव, चंडीगढ़ और शिमला के होटलों को खंगालने पर होटल कैटेगिरी का पता चला।

इंटरनेट पर मौजूद इन सेक्स क्लिप में फिल्मी गाने का इस्तेमाल भी किया गया है। खिलाड़ियों के अलावा इन क्लिप्स में आईपीएल मैचों के दौरान मैदान पर ठुमके लगाने वाली मुल्की और गैर मुल्की चीयर गर्ल्स भी दिख रही हैं।

इन्हीं एक क्लिप में दिल्‍ली डेयरडेविल्स के एक तेज गेंदबाज की शक्ल का नौजवान दिख रहा है। क्लिप कई वीडियो कैम से शूट की गई लगती है। खिलाड़ियों की सेक्स क्लिप सामने आने से पहले भी यह खबर सुर्खियों में रही थी कि राजस्‍थान रॉयल्स के गेंदबाज एस श्रीसंत कई लड़कियों के राबिते में थे।

उन्हें जब गिरफ्तार किया गया तो उस दौरान भी कार में एक लड़की मौजूद थी। साथ ही स्पॉट फिक्सिंग मामले में गिरफ्तार श्रीसंत ने एडवांस में मिली 10 लाख रुपये की फिक्सिंग की ज्यादातर रकम सिर्फ छह दिन में ही खर्च कर दी थी। उसने ज्यादातर रकम अपनी गर्लफ्रेंड्स पर उड़ाई थी।

गर्लफ्रेंड्स के लिए महंगे गिफ्ट और कपड़े खरीदे थे। दिल्ली पुलिस के आफीसरों ने ये खुलासा किया है कि जिस वक्त श्रीसंत और चंडीला को पकड़ा गया था दोनों के साथ एक-एक नहीं, दो-दो गर्लफ्रेंड्स थीं। यह भी खबर आई थी कि श्रीसंत के दोस्त जीजू व दूसरे लोग उसकी एमएमएस क्लिप बनवाना चाहते थे।

आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में जमानत पर रिहा हुए अभिनेता विंदू दारा सिंह ने खुद को बेगुनाह बताया है। विंदू ने कहा कि पुलिस के पास मुझे मुजरिम साबित करने के लिए कोई सुबूत नहीं है। विंदू से जब पूछा गया कि क्या पुलिस उन्हें फंसाने की कोशिश कर रही है तो उन्होंने कहा, ‘नहीं नहीं। आखिर वो हमें फंसाने की कोशिश क्यों करेंगे। ना तो मैंने किसी तरह का कोई जुर्म किया है और ना ही कोई गलती की है। उन्हें सच्चाई का पता लगाना है और जब वह ऐसा कर लेंगे, अपने आप मुझे छोड़ देंगे।’

———–बशुक्रिया: अमर उजाला

TOPPOPULARRECENT