Thursday , December 14 2017

स्पॉट फिक्सिंग में तेलंगाना राष़्ट्रा समीति लीडर भी शामिल

हैदराबाद 08 जून: स्पॉट फिक्सिंग के तार तेलंगाना राष़्ट्रा समीती तक पहूंच चुके हैं। आई पी एल स्पॉट फिक्सिंग मुआमले में खिलाड़ियों और चंद सट्टा बाज़ों की गिरफ़्तारी के बाद अब दिल्ली और कोलकता पुलिस की नज़रें बोधन शकील के नाम से मारूफ़

हैदराबाद 08 जून: स्पॉट फिक्सिंग के तार तेलंगाना राष़्ट्रा समीती तक पहूंच चुके हैं। आई पी एल स्पॉट फिक्सिंग मुआमले में खिलाड़ियों और चंद सट्टा बाज़ों की गिरफ़्तारी के बाद अब दिल्ली और कोलकता पुलिस की नज़रें बोधन शकील के नाम से मारूफ़ तेलंगाना राष़्ट्रा समीती क़ाइद इंचार्ज हलक़ा असम्बली बोधन को तलाश कररही हैं।

बावसूक़ ज़राए से मौसूला इत्तेला के बमूजब दिल्ली-ओ-कलकत्ता पुलिस ने आज बोधन शकील के मुताल्लिक़ सदर तेलंगाना राष़्ट्रा समीती के चन्द्रशेखर राव‌ से पूछताछ भी की है।

बोधन शकील जोकि पिछ्ले चुनाव में हलक़ा असस्म्बली बोधन सि टी आर एस उम्मीदवार की हैसियत से चुनाव मुक़ाबला करते हुए नाकाम हुए हैं, के मुताल्लिक़ बताया जाता हैके उनके आई पी एल खिलाड़ियों और सट्टा बाज़ों से क़रीबी मेल् मिलप रहे हैं।

पुलिस ज़राए के बमूजब बोधन शकील फ़िलहाल मफ़रूर है लेकिन मुल्क भर में पुलिस उन्हें सरगर्मी से तलाश कररही है। बताया जाता है के सदर टी आर एस से पूछताछ के दौरान पुलिस ने टी आर एस शकील की आमदनी‍ ओ‍ दुसरे मसरुफ़ियात के मुताल्लिक़ तफ़सीलात से आगही हासिल की।

पिछ्ले दिन राजिस्थान रॉयलज़ के मालिक-ओ-शिलपा शेट्टी के शौहर राज कुंद्रा के एतराफ़ के फ़ौरी बाद इस फिक्सिंग की कड़ियां हैदराबाद से जुड़ने से एसा महसूस होता हैके मुस्तक़बिल क़रीब में स्पॉट फिक्सिंग मुआमलात में हैरतअंगेज़ इन्किशाफ़ात होंगे।

इब्तिदा में तीन खिलाड़ियों की गिरफ़्तारी के फ़ौरी बाद ही रियासत आंध्र प्रदेश से ताल्लुक़ रखने वाले एक सट्टा बाज़ का ज़िक्र किया जाने लगा था लेकिन ताहाल ये नाम मंज़रे आम पर नहीं आया।

स्पॉट फिक्सिंग के ख़िलाफ़ कार्यवाईयों के दौरान राजीव गांधी इंटरनेशनल एरपोर्ट शमसआबाद से दिल्ली पुलिस ने एक सट्टा बाज़ को गिरफ़्तार भी किया था लेकिन अब दिल्ली और कोलकता पुलिस की कार्रवाई सियासतदानों तक पहूंच चुकी है।

बोधन शकील के मुताल्लिक़ पुलिस का इस्तिदलाल हैके वो स्पॉट फिक्सिंग मुआमलात में गहराई तक मुलव्वस है और उसकी गिरफ़्तारी से बहुत सारे इन्किशाफ़ात यक़ीनी हैं।

TOPPOPULARRECENT