Wednesday , December 13 2017

स्पोर्टस अथार्टी के समर कोचिंग कैंपस का इख्तेताम ( समाप्ती)

स्पोर्टस अथार्टी आफ़ आंधरा प्रदेश ने समर कोचिंग कैंपस 2012 का यक्म से 31 मई मुख़्तलिफ़ अज़ला और दोनों शहरों हैदराबाद-ओ-सिकंदराबाद में कामयाबी से इनइक़ाद ( आयोजन) में अमल में लाया है, जिसका मक़सद गरमाई तातीलात के दौरान 12 से 16 साल की उम्र के बच

स्पोर्टस अथार्टी आफ़ आंधरा प्रदेश ने समर कोचिंग कैंपस 2012 का यक्म से 31 मई मुख़्तलिफ़ अज़ला और दोनों शहरों हैदराबाद-ओ-सिकंदराबाद में कामयाबी से इनइक़ाद ( आयोजन) में अमल में लाया है, जिसका मक़सद गरमाई तातीलात के दौरान 12 से 16 साल की उम्र के बच्चों में खेल कूद के ताल्लुक़ से बेदारी पैदा करना और स्पोर्टस टैलेंट को फ़रोग़ देना है।

डिप्टी डायरेक्टर (पी आर) के बमूजब अठारह (18) अज़ला में रूरल और अर्बन लेवल पर कैंपस मुनाक़िद किए गए जिन में सैंकड़ों बच्चे शरीक हुए। अज़ला निल्लोर, सिरकाकुलम, विशाखापटनम और वैस्ट गोदावरी में ज़िमनी इंतिख़ाबात के सबब सालाना समर कैंपस मुनाक़िद ना किए जा सके।

ट्विन स्टेज़ में 25 मुख़्तलिफ़ मुक़ामात पर कैंपस क़ायम किए गए जिन से माक़ूल तादाद में बच्चों ने इस्तिफ़ादा किया। 31 मई को समर कोचिंग कैंपस की तकमील के बाद रैगूलर कोचिंग कैंपस बदस्तूर जारी रहेंगे, जहां कोचिंग के औक़ात में ख़ाहिशमंद स्पोर्टस पर्सन्स रब्त पैदा कर सकते हैं।

TOPPOPULARRECENT