Monday , December 11 2017

स्मृति ईरानी होंगी दिल्ली में सीएम ओहदा की उम्मीदवार

दिल्ली विधानसभा इंतेखाबात के लिए जगदीश मुखी को बीजेपी की तरफ से सीएम ओहदा का उम्मीदवार बनाये जाने की अटकलों के बीच 'आप' चीफ अरविंद केजरीवाल ने आज कहा कि इस बात को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि अगर बीजेपी इक्तेदार में आती है तो मरकज़ी व

दिल्ली विधानसभा इंतेखाबात के लिए जगदीश मुखी को बीजेपी की तरफ से सीएम ओहदा का उम्मीदवार बनाये जाने की अटकलों के बीच ‘आप’ चीफ अरविंद केजरीवाल ने आज कहा कि इस बात को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि अगर बीजेपी इक्तेदार में आती है तो मरकज़ी वज़ीर स्मृति ईरानी दिल्ली की नई सीएम बनेंगी.

केजरीवाल ने ट्वीट किया कि, ‘‘सच? लुटियन की दिल्ली में इम्कान जताई जा रहा है कि अगर बीजेपी दिल्ली में इक्तेदार में आती है तो स्मृति ईरानी सीएम बनेंगी.’’ बीजेपी ने अभी तक सीएम ओहदा का उम्मीदवार ऐलान नहीं किया है और ‘आप’ मांग करती रही है कि भगवा दल इस ओहदा के लिए अपने उम्मीदवार के नाम का ऐलान करे.

अपने पोस्टरों में ‘आप’ की तरफ से बीजेपी की तरफ से उनके सीएम ओहदा के उम्मीदवार के तौर पर ऐलान किए जाने के बाद मुखी ने अरविंद केजरीवाल को 26 दिसम्बर को उनकी तस्वीरों का ‘गलत इस्तेमाल ’ करने के लिए कानूनी नोटिस जारी किया.

TOPPOPULARRECENT