Saturday , November 18 2017
Home / India / स्लॉटर हाउस वाले बीजेपी विधायकों को पार्टी से निकालकर दिखाएं मोदी : शिवपाल यादव

स्लॉटर हाउस वाले बीजेपी विधायकों को पार्टी से निकालकर दिखाएं मोदी : शिवपाल यादव

मेरठ : एक निजी कार्यक्रम में मेरठ पहुंचे यूपी के कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। शिवपाल ने कहा कि केंद्र में मोदी को 2 साल हो गए हैं। इस दौरान उन्होंने जनता से किया अपना कोई भी वादा पूरा नहीं किया है। प्रधानमंत्री के विदेश यात्रा पर तंज कसते हुए कहा कि मोदी बोलते भी बहुत हैं और घूमते भी बहुत हैं पर करते कुछ नहीं हैं।

प्रधानमंत्री मोदी के बयान गौरक्षा के नाम पर चल रही दूकानों को बंद किया जाए के सवाल पर शिवपाल ने कहा कि मेरठ में शुरू की गई बीजेपी की गौरक्षा की दूकान को हमने पहले बंद कर दिया था। उन्होंने कहा कि बीजेपी के कई ऐसे विधायक हैं जो स्लॉटर हाउस से पैसे भी लेते हैं और उसमें शामिल भी हैं। इन नेताओं को अगर मोदी अपनी पार्टी से निकालकर बाहर का रास्ता दिखाएं तो हम समझें कि उसने कुछ सही किया है। जब चुनाव आते हैं तो मोदी इस तरह का बयान देकर माहौल बनाने की कोशिश करते हैं, लेकिन अब सब समझ चुके हैं। उन्होंने कहा कि काले धन के नाम पर व्यापारियों का कितना नुकसान हुआ है। किसानों और व्यापारियों को किसी भी प्रकार की सुविधा देने की बात भारत सरकार नहीं कर रही है, लेकिन वादा बहुत करते हैं।
आने वाले दिनों में सरकार के एजेंडे के सवाल पर शिवपाल ने कहा कि आगामी चुनाव में सभी को सम्मान मिले ऐसा माहौल बनाएंगे। किसी भी ऑफिस में लोग जाएं तो अधिकारी उनकी बात को सुने ऐसा माहौल बनाएंगे। आज किसी भी ऑफिस में चले जाओ बगैर पैसों के कोई काम नहीं होता और ये आदत पिछली सरकार ने डाल दी है। जब तक सुविधा शुल्क नहीं मिलता काम नहीं होता। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का सख्त निर्देश है कि किसी भी व्याक्ति का काम तुरंत हो उनकी फाइलों को रोका न जाए।

यूपी में सपा नेताओं द्वारा जमीनों का कब्जा किया जा रहा है। नेताजी द्वारा लगाए गए इस आरोप पर शिवपाल ने कहा कि बहुत से भू-माफिया हैं जो गरीबों का शोषण करते हैं, हो सकता है उनमें हमारे भी लोग हैं। अगर इस तरह का शोषण हमारे नेता करते हैं तो उन्हें पार्टी से पहले निकाला जाएगा। दूसरे लोगों पर भी कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

TOPPOPULARRECENT