Monday , December 18 2017

“स्वच्छता ही सेवा” मिशन को रजनीकांत का समर्थन

चेन्नाई: सुपरस्टार रजनीकांत ने आज कहा कि वो प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के ”स्वच्छता ही सेवा’ मिशन का समर्थन करते हैं। साफ़ सफ़ाई के वो भी सहायक हैं। अपनी पूरी समर्थन का ऐलान करते हैं। सुपरस्टार ने अपने ट्वीटर पर बयान में लिखा है की साफ़ सफ़ाई एक अच्छी कोशिश है।

66 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि स्वच्छ भारत अभियान के तहत ये मिशन शुरू किया गया है। मैं भी प्रधान मंत्री मोदी के प्रोग्राम का समर्थन करता हूँ। काबुली अदाकार ने साबिक़ में ये इशारा दिया था कि वो सक्रिय राजनीति क्षेत्र में आसकते हैं। रजनीकांत का ये ट्वीट एक ऐसे वक़्त सामने आया जब चीफ़ मिनिस्टर दिल्ली अरविंद केजरीवाल के साथ फ़िल्म स्टार कमल हासन ने कल ही मुलाक़ात की थी।

उनकी इस मुलाक़ात के बाद ये इशारा मिल रहा था कि कमल हासन भी राजनीति में प्रवेश कर सकते हैं। अरविंद केजरीवाल ने कमल हासन को सक्रिय राजनीति में शामिल होने की दावत दी है ताकि भ्रष्टाचार और सांप्रदायिकता का मुक़ाबला किया जा सके। कमल हासन ने पहले कहा था कि वो रजनीकांत के साथ मिलकर काम करना चाहते हैं और अगर सुपरस्टार रजनीकांत सक्रिय राजनीति में हिस्सा लेते हैं तो वो भी उनका साथ देंगे 15 सितंबर से 2 अक्टूबर गांधी जयंती तक देश भर में ”स्वच्छता ही सेवा’ समारोहों मनाई जा रही हैं।

TOPPOPULARRECENT