Sunday , February 25 2018

स्वस्थ हैं अमिताभ बच्चन, हॉस्पिटल से मिल गई छुट्टी

अमिताभ बच्चन अब स्वस्थ हैं. देश भर की दुआओं का असर आज एक बार फिर देखने को मिला, जब शाम को मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती हुए अमिताभ बच्चन को छुट्टी दे दी गई. अपने परिवार के साथ वो घर लौट गए. लौटते हुए उन्होंने टोपी से अपना चेहरा ढका हुआ था. उसकी तस्वीर देखकर लग रहा है कि फिलहाल उन्हें आराम की सख्त जरूरत है.

बता दें कि अमिताभ बीते कुछ दिनों से गले और स्पाइन के दर्द से बहुत परेशान थे. इसी के चलते उन्हें शाम को लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था. करीब 4 घंटों तक हॉस्पिटल में रहने के बाद अब उन्हें घर जाने की इजाजत मिल गई. उनके साथ उनका पूरा परिवार हॉस्पिटल में था.

आज अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्म 102 नाट आउट  का पहला टीजर आउट हुआ है. इस फिल्म में वो ऋषि कपूर के साथ 27 साल बाद नजर आएंगे. सोशल मीडिया पर अमिताभ हमेशा बहुत एक्टिव रहते हैं और कुछ ही दिनों पहले उन्होंने अपने बेटे अभिषेक बच्चन को उनके जन्मदिन पर ट्विटर के जरिए एक खूबसूरत कोलाज बना कर बधाई दी थी.

बता दें कि बीते साल मार्च में भी अमिताभ काफी बीमार हुए थे. उस वक्त अमिताभ ने हॉस्पिटल से बाहर आने के बाद ट्विटर के जरिए ही अपनी सलामती की जानकारी दी थी.

TOPPOPULARRECENT