Sunday , June 24 2018

स्वाइन फ्लू का कहर बढ़ा, इलाज के लिए पर्दे से बना दिया आइसोलेशन वार्ड

शहर में बुध को स्वाइन फ्लू के पांच और नए मामले सामने आए। इस तरह शहर में अब तक आठ मरीज स्वाइन फ्लू से मुतासीर हो गए हैं। एनएमसीएच से मिली जानकारी के मुताबिक, एक मरीज समस्तीपुर का संजीव कुमार अस्पताल में एड्मिट है। इसके अलावा आरएमआरआ

शहर में बुध को स्वाइन फ्लू के पांच और नए मामले सामने आए। इस तरह शहर में अब तक आठ मरीज स्वाइन फ्लू से मुतासीर हो गए हैं। एनएमसीएच से मिली जानकारी के मुताबिक, एक मरीज समस्तीपुर का संजीव कुमार अस्पताल में एड्मिट है। इसके अलावा आरएमआरआई से मिली रिपोर्ट के मुताबिक चार दीगर मरीजों की जांच पॉजिटिव आई है। पीर को तीन मामले सामने आए थे। मुतासीरों में सिपारा, शास्त्रीनगर, गुरहटा और समस्तीपुर के मरीज हैं।

शहर में स्वाइन फ्लू पैर पसारने लगा है। मरीजों की तादाद बढ़ने लगी है। सूबे के सेहत महकमे के आला अफसर कई हुक्म और हिदायत दे रहे हैं। लेकिन, हकीकत में अब तक कहीं भी दुरुस्त निजाम नहीं की गई है। एनएमसीएच के मेडिसिन वार्ड में तो पर्दा डालकर स्वाइन फ्लू मुतासीरों के लिए वार्ड बना दिया गया है। यहीं के बच्चे के इलाज़ के महकमा में एक कोने में बंद कमरे को ही आइसोलेशन वार्ड नाम दे दिया गया। रेलवे स्टेशन और एयरपोर्ट पर भी एहतियात नहीं दिखी।

TOPPOPULARRECENT