Friday , December 15 2017

स्वामी कमला नन्द गिरफ़्तार, नफ़रतअंगेज़ तक़रीर का शाखसाना

हैदराबाद, 14 जनवरी: हिंदू मज़हबी रहनुमा स्वामी कमला नन्द भारती को मुबय्यना तौर पर मुसलमानों के ख़िलाफ़ नफ़रतअंगेज़ तक़रीर करने पर गिरफ़्तार किया गया है, पुलिस ने पीर को कहा है कि इतवार की रात भारती श्रीसेलम में गिरफ़्तार किया गया

हैदराबाद, 14 जनवरी: हिंदू मज़हबी रहनुमा स्वामी कमला नन्द भारती को मुबय्यना तौर पर मुसलमानों के ख़िलाफ़ नफ़रतअंगेज़ तक़रीर करने पर गिरफ़्तार किया गया है, पुलिस ने पीर को कहा है कि इतवार की रात भारती श्रीसेलम में गिरफ़्तार किया गया था. उनहें हैदराबाद लाया जा रहा है और एक अदालत के सामने पेश किया जाएगा।

हैदराबाद पुलिस की ख़ुसूसी तहक़ीक़ाती टीम (SIT) मीर चौक और पुराने शहर में दबीर पूरा पुलिस स्टेशन में उनके ख़िलाफ़ दर्ज मुक़द्दमात के हवाले से उसे हिरासत में ले लिया है,

हिंदू मंदिरों के तहफ़्फ़ुज़ की कमेटी Hindu Devalaya Parirakshana Samithi के सदर ने मुबय्यना तौर पर हैदराबाद में 8 जनवरी को एक रैली में जारिहाना रिमार्कस था.

वि एच पी और दीगर हिंदू ग्रुपों ने भारती की गिरफ़्तारी की मुज़म्मत की है. उन्हों ने इल्ज़ाम लगाया कि उन्हें संक्रांति के दिन गिरफ़्तार किया गया था जब वो कुछ रसूमात को अंजाम देने के लिए श्रीसेलम गए थे।(IANS)

TOPPOPULARRECENT