Saturday , December 16 2017

सड़क बंद एहतिजाज की इजाज़त से चीफ़ मिनिस्टर का इनकार

हैदराबाद 21 मार्च: चीफ़ मिनिस्टर एन किरण कुमार रेड्डी ने सड़क बंद एहतिजाज की इजाज़त देने से इनकार कर दिया। वाज़िह रहे कि तेलंगाना सयासी जवाइंट एक्शण कमेटी की तरफ से सड़क बंद एहतिजाज मुनज़्ज़म किया जा रहा है, जब कि हुकूमत की तरफ से एहतिजाज क

हैदराबाद 21 मार्च: चीफ़ मिनिस्टर एन किरण कुमार रेड्डी ने सड़क बंद एहतिजाज की इजाज़त देने से इनकार कर दिया। वाज़िह रहे कि तेलंगाना सयासी जवाइंट एक्शण कमेटी की तरफ से सड़क बंद एहतिजाज मुनज़्ज़म किया जा रहा है, जब कि हुकूमत की तरफ से एहतिजाज की इजाज़त नहीं दी गई।

तहदीदात आइद करने के अलावा पुलिस बड़े पैमाने पर टी आर एस अरकान और तेलंगाना हामीयों को हिरासत में ले रही है। तेलंगाना से ताल्लुक़ रखने वाले रियास्ती वुज़रा डाक्टर जय गीता रेड्डी, सुनीता लकशमा रेड्डी, डी के अरूना और डी सिरीधर बाबू ने आज चीफ़ मिनिस्टर से मुलाक़ात की और तेलंगाना अवाम के जज़बात का एहतिराम करते हुए सड़क बंद एहतिजाज की इजाज़त देने की अपील की थी, जिस को चीफ़ मिनिस्टर ने मुस्तर्द करते हुए कहा कि मिलेनियम मार्च और सड़क बंद एहतिजाज में बहुत बड़ा फ़र्क़ है।

चीफ़ मिनिस्टर ने कहा कि तेलंगाना वुज़रा की नुमाइंदगी पर उन्हों ने मिलेनियम मार्च की इजाज़त दी थी, जिस का नतीजा हमारे सामने है। उन्हों ने कहा कि सड़क बंद एहतिजाज के सिलसिले में वो कोई मुदाख़िलत नहीं करसकते, क्योंकि सुप्रीम कोर्ट ने सड़कों पर एहतिजाज की सख़्त मुख़ालिफ़त करते हुए इजाज़त ना देने पर ज़ोर दिया है, लिहाज़ा सुप्रीम कोर्ट के फ़ैसले का एहतिराम हम सब के लिए ज़रूरी है।

उन्हों ने कहा कि क़ानून अपना काम करेगा और पुलिस अपनी ज़िम्मेदारी निभाएगी, लिहाज़ा वुज़रा एसे मुआमलात में मुदाख़िलत ना करें।

TOPPOPULARRECENT