Tuesday , December 12 2017

हज के लिए रूसी नौजवान ने साइकिल से तय किया 6600 किलोमीटर का सफ़र

रियाद: रूस का युवा साइकिलिस्ट अपनी साइकिल पर एक लंबी यात्रा के माध्यम से हज अदा करने के लिए हिजाज़े मुकद्दसा पहुँच गया है। इस यात्रा में रूसी नौजवान ने लगभग 6600 किलोमीटर की दूरी तय किया।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

24 वर्षीय साइकिलिस्ट बोलाट ने मदीना के स्थान मेकात जुलहलीफ़ा हज पर हाजियों की सेवा के संबंध में सऊदी स्काउट्स के प्रयासों का धन्यवाद करते हुए उन्हें सराहनीय बताया।
रूसी नौजवान बोलाट ने मस्जिद नबवी की ज़ियारत के लिए आने वाले अल्लाह के अतिथियों की सेवा के लिये स्वैच्छिक स्काउट्स के अथक प्रयासों को मूल्यवान बताया। उसने जुल हलीफा के मेकात में ठहरने के दौरान उन स्काउट्स में नैतिक मूल्यों और आतिथ्य के शैली को बहुत अधिक प्रसन्नतापूर्वक बताया। इस दौरान सभी हज यात्रियों को मदीना के विभिन्न प्रकार की खजूरें, मिठाई और पानी बतौर भेंट पेश किया गया।
सऊदी स्काउट्स ने बोलाट को जुल हलीफ़ा के मेकात से अलविदा किया। रूसी नौजवान की ओर से सऊदी स्काउट्स के जज़्बा सेवा और पालन करने के प्रदर्शन से अत्यंत प्रभावित होना इस बात का सबूत है कि राज्य के युवा अल्लाह के मेहमानों की सेवा और सहायता को अपने लिए सआदत और इफ़्तिख़ार समझते हैं।

TOPPOPULARRECENT