हज को रवानगी के शेडूल में तबदीली, बुकिंग का आज आख़िरी दिन

हज को रवानगी के शेडूल में तबदीली, बुकिंग का आज आख़िरी दिन

हैदराबाद 25 अगस्त: स्पेशल ऑफीसर तेलंगाना स्टेट हज कमेटी प्रोफेसर एस ए शकूर ने एलान किया है कि हैदराबाद से रवाना होने वाले आज़मीन-ए-हज्ज की रवानगी के शेडूल में कुछ रद्दोबदल किया गया है।

मर्कज़ी हज कमेटी से मौसूला इत्तेला के मुताबिक़ 27 अगस्त को फ़्लाईट नंबर AI 5527 से रवाना होने वाले 209 आज़मीने हज्ज को नज़रे सानी शूदा शेडूल के मुताबिक़ अब एक दिन पहले 26 अगस्त को फ़्लाईट नंबर AI 5525 के ज़रीये रवाना किया जाएगा। इसी तरह 28 अगस्त् को फ़्लाईट नंबर AI 5529 के ज़रीये रवाना होने वाले 237 आज़मीन की रवानगी अब एक दिन पहले मुक़र्रर की गई है जिसके तहत ये आज़मीन 27 अगस्त को फ़्लाईट नंबर AI 5527 से रवाना होंगे।

28 अगस्त को जो फ़्लाईट नंबर AI 5529 रवाना होने वाली थी उस की ताहाल तौसीक़ नहीं हुई है। इन मज़कूरा बाला फ़्लाईटस के आज़मीन से ख़ाहिश की गई है कि वो जुमेरात 25 अगस्त को 11:30 बजे दिन हज कमेटी से रुजू हूँ।

उन्होंने बताया कि इस ताल्लुक़ से तमाम मुताल्लिक़ा आज़मीने हज्ज को उनके फ़ोन पर एसएमएस के ज़रीये इत्तेला दे दी गई है। हज हाउस में फ़्लाईटस की बुकिंग का आख़िरी दिन है। आज़मीने हज्ज से इस अहम तबदीली को नोट कर लेने की ख़ाहिश की गई है।

Top Stories