Thursday , December 14 2017

हज सब्सिडी को पूरी तरह से बंद करे सरकार: गुलाम रसूल बलियावी

पटना। हज सब्सिडी के मुद्दे पर हमेशा हंगामा होता है लेकिन हज सब्सिडी को पूरी तरह से समाप्त करने के संबंध में कोई ठोस कदम नहीं उठाया जाता है। यह कहना है जदयू के राष्ट्रीय महासचिव और पूर्व सांसद मौलाना गुलाम रसूल बलियावी का।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

ई टीवी के अनुसार पटना में बात करते हुए बलियावी ने कहा कि हज सब्सिडी के नाम पर हाजियों का मज़ाक उड़ाया जाता है लेकिन इसी पैसे से सरकार एयर इंडिया को चलाती है। बलियावी ने हज सब्सिडी को बंद करने के लिए सरकार से मांग की है।

मौलाना गुलाम रसूल बलियावी ने कहा कि पूरे देश में बूचड़खानों को बंद करने के लिए कानून बनाया जाना चाहिए। बलियावी अभी जेडीयू के एमएलसी भी हैं और इस मामले को विधानसभा में रखने की बात करते हैं। बलियावी ने यह भी कहा कि मांस के बड़े कारोबारियों पर सरकार मेहरबानी कर रही है जबकि बूचड़खानों पर असभ्य तरीके से पूरे देश में बहस छिड़ी है। ऐसे चर्चा से देश को फायदा नहीं होगा। सरकार के पास सभी विकल्प हैं तो फिर मामले में राजनीति क्यों की जा रही है।

बलियावी के अनुसार सरकार सही मायने में इस समस्या को हल करना चाहती है तो पूरे देश में बूचड़खाने पर प्रतिबंध लगाए। देश के मुसलमान सरकार के निर्णय का स्वागत करेंगे।

TOPPOPULARRECENT