Monday , November 20 2017
Home / Uttar Pradesh / हत्या और लूट के ख़िलाफ़ कारोबारियों ने किया मथुरा बंद का ऐलान

हत्या और लूट के ख़िलाफ़ कारोबारियों ने किया मथुरा बंद का ऐलान

मथुरा: होली गेट के समीप कोयला वाली गली में सोमवार की सरेशाम सर्राफा कारोबारियों की हत्या को लेकर व्यापारी व गैरभाजपाई संगठनों में भारी उबाल है। इस वारदात के विरोध में एकजुट हुए व्यापारिक, सामाजिक व राजनैतिक दलों ने बुधवार को मथुरा बंद का ऐलान किया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

गौतलब है कि मथुरा में सोमवार की रात बदमाशों ने एक ज्वैलरी शॉप में फायरिंग कर करीब 4 करोड़ की ज्वैलरी लूट ली और फरार हो गए। हमले में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर हालत में हॉस्पिटल में एडमिट हैं। बताया जा रहा है कि 4 बाइक से करीब 8 नकाबपोश बदमाशों ने फायरिंग की। गेट के पास बैठे मेघा अग्रवाल (34) के चेहरे पर गोली लगी, जिससे वह वहीं पर गिर गए, जबकि मयंक अग्रवाल के कंधे और पेट में गोली लगी। विकास के हाथ और सिर में गोली लगी और अशोक के पेट में गोली लगी। मेघा की दुकान पर ही मौत हो गई थी, जबकि विकास ने हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया।

वारदात के मद्देनजर कारोबारियों ने अपराधियों को तत्काल गिरफ्तार करने व पीड़ित व्यापारियों के परिजनों को 50-50 लाख रुपये का मुआवजा दिए जाने की मांग की गई है।गर उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल की तिलकद्वार अग्रवाल धर्मशाला में नगर अध्यक्ष रमेश चतुर्वेदी की अध्यक्षता में हुई बैठक में वक्ताओं ने कहा कि एक माह से जनपद में अपराधों की बाढ़ आ गई है। पुलिस प्रशासन आंखें मूंदे हुए है। अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं। बैठक में वारदात के विरोध में व्यापारियों से एकजुटता का आह्वान करते हुए बुधवार को मथुरा बंद का ऐलान किया गया। इसके साथ ही मृतक आश्रितों को 50-50 लाख का मुआवजा व घायलों को 25-25 लाख रुपये प्रदान तथा मृतक परिवार के एक-एक व्यक्ति को नौकरी दिलाए जाने की मांग की गई.

TOPPOPULARRECENT