Thursday , December 14 2017

हद से ज़्यादा एतेमाद के बाइस कांग्रेस को तेलंगाना में नाकामी

तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी के तर्जुमान मुहम्मद अहमद अली ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को इस के हद से ज़्यादा एतेमाद के बाइस तेलंगाना में नाकामी हुई।

तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी के तर्जुमान मुहम्मद अहमद अली ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को इस के हद से ज़्यादा एतेमाद के बाइस तेलंगाना में नाकामी हुई।

सदर कांग्रेस सोनिया गांधी ने तेलंगाना अवाम की तरफ से पिछ्ले 60 साल से किए जा रहे मुतालिबा और उन की ख़ाहिश पर अलाहिदा रियासत तेलंगाना की तशकील को मंज़ूरी दी और इस बात के पेशे नज़र हम पुराअतमाद थेके कांग्रेस को तेलंगाना में शानदार कामयाबी हासिल होगी लेकिन एसा नहीं होसका क्युंकि कांग्रेस के अह्द को और इन तमाम बरसों में कांग्रेस हुकूमत की तरफ से अवाम की फ़लाह-ओ-बहबूद के लिए अंजाम दिए गए तरक़्क़ीयाती कामों से अवाम को बेहतर तौर पर वाक़िफ़ नहीं करवाया गया, ताहम उन्होंने कहा कि कांग्रेस अवाम के फ़ैसला को क़बूल करती है और एक मूसिर अप्पोज़ीशन का रोल अदा करेगी।

तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस पार्टी के तर्जुमान ने कहा कि दूसरी जमातों के बरअक्स कांग्रेस पार्टी ग़रीबों, दलितों, अक़लियतों और अवाम के तमाम तबक़ात की तरक़्क़ी में यक़ीन रखती है ताके गांधी जी, पण्डित नेहरू, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी और सोनिया गांधी की ख़ाहिश को पूरा किया जाये और पार्टी का हर वर्कर इस सिम्त में काम करते हुए पार्टी की अज़मत रफ़्ता को बहाल करने के लिए कोशां है।

चुनाव नताइज पर अपने रद्द-ए-अमल का इज़हार करते हुए अहमद अली ने कहा कि ये एक आरिज़ी बात है जिस में अवाम ने एक दूसरी जमात को मौक़ा दिया है और वो ये देखना चाहते हैंके आया वो इस के वादों को पूरा करती है या नहीं

TOPPOPULARRECENT