Tuesday , June 19 2018

हनीमून के तब्सिरे पर मोदी का मीडिया को जवाब…

एनडीए हुकूमत का एक महीना पूरा होने पर वज़ीर ए आज़म नरेन्द्र मोदी ने ब्लॉग पर जुमेरात को लिखा है कि पहले की यूपीए हुकूमत के पास तो 100 दिन के हनीमून पीरियड की खुशी थी, लेकिन हमारे लिए 100 दिन की भी खुशी नहीं है। हम पर तो 100 घंटे में ही इल्ज़ाम ल

एनडीए हुकूमत का एक महीना पूरा होने पर वज़ीर ए आज़म नरेन्द्र मोदी ने ब्लॉग पर जुमेरात को लिखा है कि पहले की यूपीए हुकूमत के पास तो 100 दिन के हनीमून पीरियड की खुशी थी, लेकिन हमारे लिए 100 दिन की भी खुशी नहीं है। हम पर तो 100 घंटे में ही इल्ज़ाम लगने लगे। लेकिन मुल्क के मुफाद के लिए काम करते वक्त इस तरह की बातें मायने नहीं रखती। इसलिए मैं मूतमईन हूं।

वज़ीर ए आज़म ने लिखा है कि हुकूमत को लोगों का जबर्दस्त साथ मिला है। हमें इस मुद्दत में लोगों का अच्छा सपोर्ट मिला है। इससे हमें सख्त मेहनत करने का हौसला मिला है। उन्होंने लिखा है कि 67 साल के इक्तेदार के मुकाबले एक महीना कुछ भी नहीं है जबकि मीडिया इसे हनीमून पीरियड कह रहा है।

नरेन्द्र मोदी ने ब्लॉग में कहा है कि मुल्क के लिए काम करते हुए इस मुद्दत में मेरा हौसला बढा है। इसका सेहरा अपने कैबिनेट के साथियों के साथ ही अपने सीएम के तौर चार बार के मुद्दत को दिया। उन्होंने कहा कि हमारी टीम ने हर एक लम्हा लोगों की भलाई के लिए काम किया। मोदी ने मजबूत ताईद के लिए लोगों को शुक्रिया कहा और भरोसा दिलाया कि वे मुल्क को नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे।

TOPPOPULARRECENT