Friday , January 19 2018

“हनी-ट्रैप” वरुण गाँधी को अभिषेक वर्मा करता था ब्लैकमेल

नई दिल्ली: बीजेपी सांसद वरुण गाँधी इन दिनों बुरे फंसे हुए हैं. अमरीकी विस्सल-ब्लोअर एडवर्ड एलन पहले भी आर्म्स डीलर अभिषेक वर्मा के ख़िलाफ़ शिकायत कर चुके हैं और जांच करवा चुके हैं, इस बार उन्होंने बीजेपी सांसद वरुण गाँधी के ख़िलाफ़ शिकायत की है.

पीएमओ को लिखे अपने ख़त में एलन ने कहा है कि वरुण गांधी को हनीट्रैप के जाल में अभिषेक वर्मा ने फंसाया है, वरुण गांधी के लिए अभिषेक ने वेश्याएं और विदेशी एस्कॉर्ट मुहैया कराए.

ज़मानत पर चल रहे अभिषेक वर्मा ने CD और फोटो के ज़रिये वरुण को ब्लैकमेल किया. डिफेंस सलाह समिति के एक सदस्य रहे वरुण ने अपने ऊपर लगे सारे आरोपों को खारिज किया है. अब वो डिफेस सलाह समिति के सदस्य नहीं हैं.माना जा रहा है कि भारतीय जनता पार्टी के नेता भी वरुण गाँधी से काफ़ी नाराज़ हैं.

एलन ने कहा कि वो भारतीय प्रधानमंत्री को “मैन ऑफ़ एक्शन” समझते हैं इसीलिए उन्होंने सारी जानकारी सुबूतों के साथ भारतीय प्रधानमंत्री के दफ्तर में भेजी है.

वरुण गाँधी से जुड़े सूत्रों का कहना है कि वो पिछले 15 साल से अभिषेक वर्मा से नहीं मिले हैं जबकि अभिषेक का कहना है कि ये एलन की उन्हें बदनाम करने की साज़िश है.

TOPPOPULARRECENT