Monday , December 18 2017

हनुमंत राव पर तिरुपति में अंडों और चप्पलों से हमला

कॉंग्रेस लीडर व एम पी वी.एच.

कॉंग्रेस लीडर व एम पी वी.एच. हनुमंत राव को आज उस वक़्त सीमान्ध्र के एहतिजाज की गर्मी का सामना करना पड़ा, जब वो तिरुमला हिल्स की पहाडियों के पास अलपीरी के मुकाम से गुज़र रहे थे। ताहम,पुलिस ने हमला करने की कोशिश करने वालों को मुंतशिर करने के हल्के लाठी इंचार्ज का सहारा लिया।

वी एच तेलंगाना के एक मज़बूत हामी हैं वो आज सुबह श्री वेंकटेश्वर मंदिर की जाने के लिए तिरुपति शहर पहुंचे थे। वी एच ने यहॉं अखबारी नुमाइंदोव से वातचीत करते हुए कहा कि हैदराबाद और तेलंगाना ख़ित्ते में काम करने वाले मुलाज़िमीन को सीमान्ध्रा रियासत के बंटवारे के बाद अपने अपने इलाक़े में जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि रोज़गार के मवाक़े में तलंगाना बेरोज़गार नौजवानों के साथ मजमूई नाइंसाफ़ी तेलंगाना तहरीक की अहम वजूहात में से एक थी।

सीमान्ध्र के एहतिजाजियों को जब मालूम हुआ कि हनुमंत राव वहाँ आये हैं तो उन्होंने उनके कार को घेरने का प्लान बनाया। जब वे अलपीरी से गुज़र रहे थे, उन पर हमला किया गया।

बताया जाता है कि हमले की खबर पहले से पुलिस को थी और तिरुपति के एस पी ने इसकी इत्तेला हनुमंत राव को भी दी थी। साथ में यह मश्विरा भी दिया गया था कि वे उस रास्ते से न जाए, फिर भी वे नहीं माने। एहतेजाजियों ने उनकी गाडी पर चप्पलें और अंडे फेंक कर हमहा किया।
इस वा़किये के बाद इलाक़े में काफी तनाव रहा।

TOPPOPULARRECENT