Sunday , December 17 2017

हमजिंसी पर फिल्म बनाने की ख्वाहिस: पूजा

प्रोड्यूसर व डायरेक्टर पूजा भट्ट जल्द ही हमजिंसी (समलैंगिकों) पर एक संगीन फिल्म बना सकती हैं। पूजा भट्ट ने यह ख्वाहिश ट्विटर पर तहरीर की है। पूजा ने लिखा है कि यह बहुत मुसीबत का विषय है कि हिंदी फिल्‍मों में समलैंगिकों का अक्कासी

प्रोड्यूसर व डायरेक्टर पूजा भट्ट जल्द ही हमजिंसी (समलैंगिकों) पर एक संगीन फिल्म बना सकती हैं। पूजा भट्ट ने यह ख्वाहिश ट्विटर पर तहरीर की है। पूजा ने लिखा है कि यह बहुत मुसीबत का विषय है कि हिंदी फिल्‍मों में समलैंगिकों का अक्कासी सिर्फ हास्य के लिए होता है।

समलैंगिक सिर्फ हास्य का मौजू नहीं हो सकते। हाल ही में रिलीज हुई करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर का जिक्र करते हुए पूजा ने कहा कि इस फिल्म में ऋषि कपूर की अदाकारी को देखकर उन्हें बड़ा अफसोस हुआ।

हिंदी फिल्मों में समलैंगिकों की इमेज लगातार हंसी के तौर पर बनाई जा रही हैं। यह हालात बदलनी होगी। उन्होंने कहा कि फिल्मों में हमजिंसो की आक्कासी ( चित्रण) उसी वकार के साथ होना चाहिए जिसके वह हकदार हैं।

केवल हंसी के मकसद से समलैंगिकों के अक्कासी को देखते-देखते थक सी गई हूं। पूजा भट्ट की सौतेली बहन आलिया ने फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर’ से अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत की है। इस फिल्म में ऋषि कपूर को हमजिंसी की अदाकारी में दिखाया गया है।

TOPPOPULARRECENT