Sunday , July 22 2018

हमने भ्रष्टाचार मुक्त सरकार दी, ‘सबका विकास’ करेंगे: अमित शाह

चंडीगढ़: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को कहा कि पार्टी ने हरियाणा और देश में भ्रष्टाचार मुक्त और स्थिर सरकार प्रदान की है और यह वादा किया है कि यह सबका विकास ‘(सभी जातियों और समुदायों के विकास) को सुनिश्चित करेगा।

जिंद जिले के पांडु पिंडारा गांव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के युवा हुनकर रैली को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि भाजपा का शासन मॉडल सभी के लिए समान विकास सुनिश्चित करना है।

शाह ने बताया कि पिछली सरकारों के कार्यकाल में हरियाणा के बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार और कुशासन के लिए कुख्यात थे, लेकिन मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की अध्यक्षता वाली बीजेपी शासन ने भ्रष्टाचार मुक्त और पारदर्शी सरकार प्रदान की।

उन्होंने कहा कि केन्द्रीय और हरियाणा सरकारों द्वारा शुरू की गई कल्याण योजनाओं का उद्देश्य किसानों और दलितों की मदद करना है।

हरियाणा पुलिस और अर्धसैनिक बलों सहित हजारों सुरक्षा कर्मियों ने रैली स्थल, आसपास के इलाकों और जिंद जिले और आसपास के इलाकों में सख्त नजर रखी।

बीजेपी के मंत्री और विधायक मोटरसाइकिल पर स्थल पर पहुंचे। राज्य भाजपा ने श्रमिकों को बाइक पर रैली में आने के लिए कहा था।

विपक्षी इंडियन नेशनल लोक दल (आईएनएलडी) ने एसवाईएल (सतलज-यमुना लिंक) नहर और भाजपा के हरयाणा के लोगों के लिए किए गए वादे को पूरा करने की विफलता के निर्माण के मुद्दे पर भाजपा अध्यक्ष को काली झंडे दिखाने की धमकी दी थी।

पुलिस ने कुछ जिलों में आईएनएलडी नेताओं और कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया था ताकि वे रैली स्थल तक पहुंचने से रोकने के लिए वहां से लगभग 200 किलोमीटर दूर हो जाएं।

हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर को भी जिंद नगर में हिरासत में लिया गया क्योंकि वह विरोध प्रदर्शन करने की योजना बना रहे थे।

TOPPOPULARRECENT