Friday , November 17 2017
Home / Ahmedabad / हमले में घायल दलित युवाओं का मनोचिकित्सा

हमले में घायल दलित युवाओं का मनोचिकित्सा

अहमदाबाद: गाओ क्षय के संदेह पर हमले में घायल 4 दलितों को कल चिंताजनक हालत में अहमदाबाद के सरकारी अस्पताल में भर्ती किया गया है जहां पर इन लोगों का इलाज किया जा रहा है । गौरतलब है कि गीरसोमनाथ जिले में मोटा समधीालह गांव मे रहने वाले युवाओं अशोक सर्विलांस, मशराम सर्विलांस, बीचासर्वया और रमेश सर्विलांस एक गाय की हत्या के संदेह में गाओ रखशकों ने अर्धनग्न करके गंभीर हमला किया था।

जबकि उन्हें 11 जुलाई को गाय की खाल उतारते हुए पकड़ा गया था। डॉक्टरों के यह कहने पर कि युवाओं की स्थिति बेहतर हो गई है मनगलक के दिन राजकोट सियोल हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया था लेकिन गंभीर अंग भंग और जटिलताओं की शिकायत पर परिजनों ने उन्हें फिर अहमदाबाद के अस्पताल से सम्पर्क किया है|

सियोल अस्पताल के अधीक्षक डी एम एम प्रभाकर ने बताया कि यह युवा मनोवैज्ञानिक दबाव का शिकार हैं अगर पिछले 13 घंटों के दौरान उनकी हालत में सुधार हुआ है लेकिन वह अंग भंग की शिकायत कर रहे हैं जिसके मद्देनजर मनोवैज्ञानिकों की टीम हर रोज उनका निरीक्षण कर रही है। गुजरात के मंत्री सामाजिक न्याय और काम विकल्प श्री रमन लाल वोरा और आम आदमी पार्टी नेता कनोकलसर अस्पताल में इलाज युवकों से मुलाकात की।

TOPPOPULARRECENT