Friday , September 21 2018

हमारे विधायकों को अगवा कर BJP ने जीता राज्यसभा चुनाव- बसपा

बहुजन समाज पार्टी (BSP) ने बीजेपी पर राज्यसभा चुनाव में धांधली करने के गंभीर आरोप लगाए हैं. यूपी की 10 राज्यसभा सीट में से नौ पर बीजेपी की जीत के बाद बीएसपी के महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने आरोप लगाया कि बीएसपी के प्रत्याशी को हराने के लिए मुख्तार अंसारी को वोट डालने से रोका गया. उन्होंने कहा कि मुख्तार अंसारी को वोट डालने के लिए कोर्ट ने इजाजत दे दी थी, लेकिन उनको जेल डालकर वोट नहीं डालने दिया गया.

मिश्रा ने कहा, ”हम चुनाव आयोग के कहने पर कोर्ट गए और वहां से मुख्तार अंसारी को वोट डालने की इजाजत भी मिल गई. ऐसे में प्रशासन उनको जेल से लाकर वोट डलवाने के लिए बाध्य था, लेकिन ऐसा नहीं किया गया. मुख्तार अंसारी को वोट डालने से जानबूझकर रोका गया, ताकि बीजेपी 9वीं सीट भी जीत सके. इससे पहले के सभी चुनावों में मुख्तार अंसारी को जेल से लाकर वोट डलवाया गया था.

बीएसपी नेता सतीश चंद्र मिश्रा ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि इन्होंने हमारे दो विधायकों को पुलिस के दम पर अगवा कर लिया. उनसे जोर-जबरदस्ती करके वोट लेने का काम किया गया. इतना ही नहीं, जो दो विधायक दूसरे दल के थे, उनके साथ भी बीजेपी ने जबरदस्ती की और उनसे वोट लिया. उन्होंने कहा कि शुक्रवार को मतगणना में भी जमकर धांधली हुई. जितनी धांधली इस मतगणना में हुई, उतनी आजतक कभी नहीं हुई.

TOPPOPULARRECENT