Thursday , July 19 2018

हमेशा एक्शन हीरो बनने का सपना देखा करता था: टाइगर श्रॉफ

मुंबई: ‘हीरोपंती’ और ‘बागी’ जैसी एक्शन फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता टाइगर श्रॉफ का कहना है कि वह हमेशा एक्शन हीरो बनने का सपना देखा करते थे।

टाइगर बुधवार को यहां एक्शन से भरपूर अपनी आगामी फिल्म ‘बागी-2’ के ट्रेलर लॉन्च में शामिल हुए। जहां उन्होंने बताया कि वह इस तरह की भूमिका की तैयारी बचपन से ही कर रहे थे।

टाइगर ने कहा, “मुझे लगता है कि मैं बचपन से ही इसकी तैयारी कर रहा था। मेरा सपना एक्शन हीरो बनना था। यह चुनौतीपूर्ण था, लेकिन यह मेरा जुनून और सपना था, तो मेरा मानना है कि मैं बचपन से इसकी तैयारी कर रहा हूं और मैं मास्टर शिफुजी का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा क्योंकि इस फिल्म में एक्शन ट्रेनिंग में उन्होंने काफी सहयोग दिया है।”

फिल्म ‘बागी-2’ के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर टाइगर अपनी सह-कलाकार दिशा पटानी, निर्देशक अहमद खान और निर्माता साजिद नाडियाडवाला के साथ मौजूद थे।

निर्देशक के चयन पर, टाइगर ने कहा: “मैं अहमद खान का आभारी हूं लोग सोचते हैं कि वह सिर्फ एक कोरियोग्राफर हैं, लेकिन इस फिल्म के बाद सभी सदमे में होंगे।”

उन्होंने कहा, “वह एक कोरियोग्राफर, निर्देशक, अभिनेता, फोटोग्राफी के निदेशक हैं, वह एक ऑल राउंडर हैं मैं उनके साथ काम करने के लिए बहुत ही धन्य हूं।”

टाइगर ने नाडियाडवाला को उद्योग में अपने फ़ादर-फिगर के रूप में वर्णित किया।

उन्होंने कहा: “निस्संदेह इस उद्योग में मेरे फ़ादर-फिगर साजिद नडियादवाला है। जब मैं उनके पंखों के नीचे रहता हूं, तो मुझे लगता है कि मैं अजेय हूं, मुझे लगता है कि मैं सेना ले सकता हूं।”

फिल्म के बारे में बात करते हुए दिशा ने कहा: “यह एक खूबसूरत कहानी है और अहमद खान के चम्मच ने मुझे एक दिन से सब कुछ खिलाया है और वह मेरे से अधिक चरित्र जानते है। वह एक आलराउंडर है, इसलिए अहमद खान के लिए धन्यवाद, यह मेरा सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है क्योंकि उन्होंने मुझ पर सबसे अच्छा प्रदर्शन करने के लिए मजबूर किया। ”

खान ने कहा कि “बागी 2” “बाघी” का एक सीकेल है, लेकिन इसके साथ कुछ नहीं करना है। उन्होंने कहा: “‘बाघी’ और ‘बाघी 2’ नाम समान हैं, लेकिन दोनों फिल्में पूरी तरह से अलग हैं। एक्शन और दृश्यों के मामले में नहीं, लेकिन निश्चित रूप से एक बहुत अच्छी कहानी है।”

फिल्म में प्रतीक बब्बर, मनोज बाजपेयी, रणदीप हुड्डा, दर्शन कुमार और दीपक डोबरियाल जैसे कलाकार भी हैं।

‘बागी-2’ 30 मार्च को रिलीज होगी।

TOPPOPULARRECENT