Wednesday , December 13 2017

हम आज कामयाबी के लिए खेलेंगे: धवन

हिंदुस्तान के खराब‌ मुज़ाहिरे पर तबसरा के लिए अलफ़ाज़ गवां चुके हिंदुस्तानी बैट्समेन शेखर धवन ने ताहम इस उम्मीद का इज़हार किया है कि न्यूज़ीलैंड ने मुक़ाबला को अपने हक़ में ज़रूर करलिया है, लेकिन हिंदुस्तानी टीम मुक़ाबला को ड्रा करने के

हिंदुस्तान के खराब‌ मुज़ाहिरे पर तबसरा के लिए अलफ़ाज़ गवां चुके हिंदुस्तानी बैट्समेन शेखर धवन ने ताहम इस उम्मीद का इज़हार किया है कि न्यूज़ीलैंड ने मुक़ाबला को अपने हक़ में ज़रूर करलिया है, लेकिन हिंदुस्तानी टीम मुक़ाबला को ड्रा करने के लिए नहीं बल्कि इस में कामयाबी हासिल करने के लिए मैदान सँभालेगी।

दूसरे टेस्ट के चौथे दिन खेल के खत्म‌ पर न्यूज़ीलैंड की टीम ने 325 रन‌ की सबक़त हासिल करली है और ब्रेंडन मक्का लिम ने रेकॉर्ड 281 रनों की इनिंगस‌ खेलते हुए मुक़ाबला में हालात को हिंदुस्तान के लिए मुश्किल‌ करदिया है, लेकिन धवन ने आज हिंदुस्तानी बौलरों के खराब‌ मुज़ाहिरे पर मायूसी का इज़हार करने की बजाय मुसबत ज़हन के साथ कहा है कि हिंदुस्तानी टीम आख़िरी दिन मुक़ाबला में कामयाबी के लिए खेलेगी।

धवन ने मज़ीद कहा कि मुक़ाबला में एक दिन का खेल बाक़ी है। लिहाज़ा हम नाकामी के ख़ौफ़ की बजाय कामयाबी के लिए बैटिंग करेंगे और इससे हमें बहुत कुछ सीखने को मिला है। धवन ने कहा कि बहुत कुछ मायूस कुन रहा, इसके बावजूद हम ने कुछ बेहतर क्रिकेट ज़रूर खेली है जिस में ख़ुसूसन पहली इनिंग में स्कोर भी बनाना है।

मक्का लिम ने विकेट कीपर बैट्समेन बी जे वाटलिंग (124) के हमराह आलमी रेकॉर्ड 352 रनो की छटी विकेट के लिए पार्टनरशिप निभाते हुए टीम को 94/5 की शिकस्त की सूरत-ए-हाल से बाहर निकालते हुए कामयाबी के मौक़िफ़ में लाखड़ा किया है।

TOPPOPULARRECENT