Friday , December 15 2017

हम आतंकवादी ग्रुपों के खिलाफ हमेशा लड़ते रहेंगे: ओवैसी

हैदराबाद: AIMIM के लीडर असादुद्दीन ओवैसी जिन्हे पिछले दिन ही ईसिस की तरफ से ट्विटर पर धमकी मिली है का कहना है कि वो किसी से नहीं डरते उनका कोई कुछ नहीं कर सकता उन्होंने ईसिस के बारे में बोलते हुए कहा कि ऐसे आतंकवादी गुटों का इस्लाम से कोई वास्ता नहीं है। ओवैसी ने कहा कि ऐसी धमकियाँ तो मुझे रोज़ ही मिलती रहती हैं लेकिन जब तक अल्लाह ने चाहा तब तक कोई मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकता।

इसके इलावा ओवैसी ने कहा कि ISIS की सोच और इरादे दोनों ही इस्लाम के खिलाफ हैं उसकी इसी सोच की वजह से ही इस खूंखार आतंकी ग्रुप ने 1.50 लाख से भी ज्यादा लोगों का क़त्ल किया है लाखों की इज़्ज़त लूटी है। इस्लाम जिसका दूसरा नाम ही रहम है ईसिस की सोच तो इस्लाम के आसपास फटकती भी नहीं है। ओवैसी ने कहा कि उनकी पार्टी हर उस ग्रुप/ संगठन के खिलाफ है जो देश के खिलाफ काम करता है।

गौरतलब है कि पिछले कल आतंकी ग्रुप ISIS के एक समर्थक ने ओवैसी को ट्वीट कर कहा था कि अगर वह ईसिस और उसके मंसूबों के बारे में नहीं जानते हैं तो उन्हें अपना मुह बंद रखना चाहिए। जिस पर जवाब देते हुय्रे ओवैसी ने कहा था कि वह ISIS की घटिया सोच पर बहस करने को तैयार हूँ लेकिन तुम लोग मेरे सवालों का जवाब नहीं दे पाओगे।

ओवैसी ने रिपोर्टर्स से बात करते हुए यह भी कहा कि किसी को जन्नत या जहन्नुम में भेजना तो अल्लाह के हाथ में है इसमें इंसान कुछ नहीं कर सकता।

TOPPOPULARRECENT