हम उस पार्टी से गठबंधन नहीं करने जा रहे हैं, जिनके हाथ मुसलमानों के खून से रंगे हैं- फारुक अब्दुल्लाह

हम उस पार्टी से गठबंधन नहीं करने जा रहे हैं, जिनके हाथ मुसलमानों के खून से रंगे हैं- फारुक अब्दुल्लाह

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला ने भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा हमला बोला है। फारूक ने कहा है कि हम उस पार्टी से गठबंधन नहीं करने जा रहे हैं जिनके हाथ मुसलमानों के खून से रंगे हैं। उन्होंने कहा कि मैं जब तक जिंदा हूं भारतीय जनता पार्टी को कभी समर्थन नहीं दूंगा।

इंडिया टीवी न्यूज़ डॉट कॉम के अनुसार, अब्दुल्ला ने अपने बयान में बालाकोट का भी जिक्र किया और कहा कि वहां सिर्फ पेड़ों पर बम बरसाए गए थे। फारूक अब्दुल्ला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि दोनों नेताओं ने देश को बर्बाद किया है।

फारूक अब्दुल्ला ने कहा, ‘मैं जब तक जिंदा हूं भारतीय जनता पार्टी का समर्थन नहीं करूंगा। मैं कभी भी अपनी आत्मा नहीं बेचूंगा। उन्होंने राफेल डील से ढेर सारे पैसे बनाए हैं।

मोदी तुमने क्या किया, बालाकोट का जिक्र करते रहे जबकि वहां पेड़ों पर बम बरसाए गए थे। उन्होंने हर मोर्चे पर हमें नाकाम किया है। देश के लोगों को बेवकूफ मत बनाएं।’

फारूक ने कहा कि मोदी उन लोगों के बारे में बात नहीं करते जिन्होंने कश्मीर की एकता के लिए अपनी जानें गंवाई हैं। उन्होंने कहा कि वह गोडसे जैसे गांधी के हत्यारों की प्रशंसा करते हैं।

Top Stories