हम पैगंबर मुहम्मद(PBUH) साहब द्वारा दी गई शिक्षाओं को याद करते हैं- PM मोदी

हम पैगंबर मुहम्मद(PBUH) साहब द्वारा दी गई शिक्षाओं को याद करते हैं- PM मोदी

देश आर विदेश में आज ईद मिलाद-उन-नबी का त्योहार बड़ी धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है। इस मौके पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश वासियों को बधाई दी।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने अपने ट्विटर हैंडल से हिंदू और उर्दू भाषा के शब्द का प्रयोग करके देश वासियों को ईद मिलाद-उन-नबी की बधाई दी है।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने लिखा कि पैगंबर के जन्‍म-दिवस, मिलाद-उन-नबी के मुबारक अवसर पर सभी देशवासियों, विशेषकर भारत और विदेश में हमारे मुस्‍लिम भाइयों और बहनों को शुभकामनाएं।

राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को देशवासियों को पैगंबर मोहम्मद के जन्मदिन के मुबारक मौके मिलाद-उन-नबी की बधाई दी।

आस्ट्रेलिया के चार दिवसीय दौरे पर गए राष्ट्रपति ने ट्वीट किया, ‘‘साथी देशवासियों खासकर भारत और विदेश में बसे हमारे मुस्लिम भाइयों और बहनों को बधाई।’’

वही पीएम मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल से मिलाद-उन-नबी के मौके पर देश वासियों को बधाई दी और कहा कि हम पैगंबर मुहम्मद साहब द्वारा दी गई शिक्षाओं को याद करते हैं और प्रार्थना करते हैं कि देश में चारों और भाईचारा, शांति और एकता बनी रहे।

मोदी ने कहा, ‘‘हम आदरणीय पैगंबर मोहम्मद की महान शिक्षाओं को याद करते हैं और प्रार्थना करते हैं कि चारों ओर सद्भाव, भाईचारा और शांति हो।’’

Top Stories